Hapur News: उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट का स्टीकर लगी टेक्सी गाड़ी में भरी जा रही सवारियां

Hapur News: हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ से मेरठ मार्ग में उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट का स्टीकर लगाकर प्रइवेट वाहन सवारी ढ़ोने का काम कर रहे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-30 14:46 GMT

उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट का स्टीकर लगी टेक्सी गाड़ी। (Pic: Newstrack)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ से मेरठ मार्ग को जाने वाली एक टैक्सी की गाड़ी पर उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट का स्टीकर लगा हुआ था। घंटों शहीद पार्क पर गाड़ी सवारियों के इंतजार में खड़ी रहीं, लेकिन सामने खड़ी उड़नदस्ता टीम को गाड़ी का स्टीकर तक नजर नहीं आया।

आंख बंद कर हो रही वाहनों की चेकिंग

लोकसभा सामान्य निर्वाचन की ड्यूटी में उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट की तैनाती की जाती है। जिसमें पुलिसकर्मी के साथ एक मजिस्ट्रेट की तैनाती होती है। जिनका काम सड़कों पर संदिग्ध वाहनों को रोकना और उनकी चेकिंग करना होता है। लेकिन गढ़ चौपला पर शहीद पार्क के पास एक ऐसी टैक्सीकी गाड़ी खड़ी दिखाई दी, जिस पर उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट 44- सरधना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का स्टीकर लगा हुआ था और टैक्सी में करीब12 सवारियों को बैठाकर मेरठ की ओर जा रहा था। जबकि शहीद पार्क के सामने ही उड़न दस्ता खड़ा रहता है लेकिन वह भी इस कार पर नजर नहीं रख पाया। जिसके कारण बेखौफ ढंग से कार चालक स्टीकर लगाकर सवारियों को ढोने का कार्य कर रहा है।

इस रोड पर रहती है सबसे अधिक पुलिस की नजर

जबकि इस रोड पर कई चेक पोस्ट, और पिकेट साथ मुस्तैदी से खड़ा रहता है। लेकिन ऐसे वाहनों को नजर अंदाज करा जा रहा है। चुनाव ड्यूटी का स्टीकर लगाकर सवारी ढोने वाले पकड़ में नहीं आ रहे है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़ सर्किल सीओ आशुतोष शिवम नें जानकारी देते हुए बताया कि, इस तरह से स्टीकर लगाना गैर कानूनी है। जाँच कराकर वाहन समेत चालक पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News