Hapur: तीन साल तक रिश्तेदार करता रहा नाबालिग की इज्जत से खिलवाड़, इस तरह खुली पोल

Hapur: थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति की मौत तीन वर्ष पूर्व बीमारी से हो गई थी। मृतक व्यक्ति की पत्नी समेत पूरा परिवार मानसिक रूप से कमजोर है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-21 06:36 GMT

तीन साल तक रिश्तेदार करता रहा नाबालिग की इज्जत से खिलवाड़ (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद हापुड़ क्षेत्र के एक गांव में पिता की मौत के बाद परिवार की देखभाल करने आये रिष्ते में भांजा तीन साल तक घर की इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा। मामला खुलने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने की बजाय पीड़िता को टरकाने में लगी रही।

पीड़ित परिवार ने आरोपी पर लगाए यह आरोप

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति की मौत तीन वर्ष पूर्व बीमारी से हो गई थी। मृतक व्यक्ति की पत्नी समेत पूरा परिवार मानसिक रूप से कमजोर है। जिसके चलते मृतक का सगा भांजा देखभाल करने के लिए परिवार के साथ रहने लगा। आरोप है कि तभी से आरोपी 12 वर्षीय नाबालिग का यौन शोषण करता रहा। रात के समय आरोपी पीड़ित के परिवार को खाने में नशे की दवाई दे देता था। जिस कारण उसकी दरिंदगी खेल तीन साल तक चलता रहा।

मेडिकल संचालक की सूझबूझ से हुआ ख़ुलासा

नियमित रूप से नशे की गोली लेने के चलते जब मेडिकल संचालक को शक हुआ तो उसने इसकी सूचना पीड़िता के अन्य रिश्तेदारों को दी। इसके बाद पूरी घटना का पर्दाफाश हुआ। तीन माह पूर्व आरोपी पीड़िता को बहला फुसलाकर हैदराबाद ले गया। पारिवारिक और पुलिस के दबाव के कारण आरोपी पीड़िता को गांव में छोड़कर फरार हो गया था। तभी से पीड़िता की माँ और उसके रिष्तेदार आरोपी के खिलाफ कार्यवाही को लेकर थाने के चक्कर काट रहे थे।

मानसिक पीड़ितो से करवाता था आरोपी मजदूरी

पीड़िता की माँ ने बताया कि उसके दो पुत्रों की मानसिक हालत ठीक नहीं है। जिनसे आरोपी जबरन मजदूरी करवाता था। उनके घर में रखे पैसे भी आरोपी लेकर फरार हो गया।

एएसपी ने मामले की जाँच के दिए आदेश

एएसपी राजकुमार अग्रवाल नें बताया की पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जाँच कर रही है। थाना प्रभारी घटना की जाँच कर जल्द कार्यवाही के आदेश दिए गए है। वहीं आरोपी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

Tags:    

Similar News