Hapur News: घर में घुसकर मारपीट करने वाला वांछित गिरफ्तार, आरोपी पर घोषित था दस हजार का इनाम

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के सिम्भावली थाना पुलिस ने घर में घुसकर किसान पर जानलेवा हमला करने वाले दस हजार के इनामी वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-16 14:24 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। Photo- Newstrack 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के सिम्भावली थाना पुलिस ने घर में घुसकर किसान पर जानलेवा हमला करने वाले दस हजार के इनामी वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा मय एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। इनामी बदमाश के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस नें न्यायालय में पेश किया है।

25 अप्रैल की घटना में वांछित था इनामी बदमाश

पुलिस ने बताया कि 25 अप्रैल को गांव दत्तियाना के रहने वाले पीड़ित विनित कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उल्लेख किया गया था कि उसका छोटा भाई सुमित उर्फ रिंकू घर पर अकेला मौजूद था। उसी समय गांव का ही रहने वाला नीरज कुमार अपने साथियों आर्यन, विशाल और वरुण के साथ अपने हाथों में लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर घर में घुस आए थे और विरोध करने पर गंदी-गंदी गालियां देने लगे। पीड़ित ने विरोध किया तो सभी ने मेरे भाई को बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसियों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपी पक्ष ने लाखों रुपए उधार ले रखे हैं। पीड़ित द्वारा बार-बार रूपये मांगने से आरोपी नाराज थे जिसको लेकर पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी।

क्या बोले थाने के जिम्मेदार

थाना सिम्भावली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर मुकदमे के इनामी वांछित आरोपी को गांव दत्तियाना के पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनामी बदमाश जनपद मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ के गांव पूठी का रहने वाला वरुण है जिसके कब्जे से एक तमंचा मय एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। इनामी बदमाश पर जनपद मेरठ सहित हापुड़ में भी मुकदमे पंजीकृत हैं। 

Tags:    

Similar News