Hapur News: सड़क हादसों में दो क़ी मौत, रातभर गाड़ियां रौंदती रहीं लाश, ऐसे हुई जानकारी

Hapur News: थाना बाबूगढ़ प्रभारी पटनीश कुमार नें बताया कि, सड़क हादसे में दो की मौत हुई है। एक मृतक के शव की शिनाख्त मेरठ के आशीष के रूप में हुई है। वही दूसरे शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-03 08:29 GMT
रोते बिलखते परिजन (Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में देर रात को अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पहला हादसा नेशनल हाइवे-9 पर रसूलपुर बहलोलपुर फ्लाइओवर पर हुआ। वहीं, दूसरी सड़क घटना स्याना चौपला रोड पर दयानतपुर गांव पास हुई।

पुलिस की जुबानी, सड़क हादसे की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि जनपद मेरठ के थाना लोहियानगर के ग्राम ज़ाहिदपुर निवासी आशीष (26) पुत्र बॉबी नगर निगम में चालक के पद पर कार्यरत है। वह बृहस्पतिवार को बुलंदशहर जनपद के ग्राम सठला में अपने ननिहाल गया था। देर रात्रि करीब ग्यारह बजे वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर शठला से वापस घर जाने के लिए निकल गया। देर रात को वह जब बाबूगढ़ थानां क्षेत्र के दयानतपुर के पास बने गन्ना सेंटर के पास पहुँचा तो उसे किसी अज्ञात वाहन ने बाईक में जोरदार टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया और टककर लगने से आशीष सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिर गया। सुबह करीब 6 बजे के आसपास जब किसान खेतो में पहुँचे तो उन्होंने वहां क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल पड़ी देखी और पास की झाड़ियों में युवक का शव पड़ा था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी बाबूगढ़ पुलिस को दी। कुचेसर चोपला चौकी प्रभारी धनवीर सिंह ने वहाँ पहुँचकर मृतक युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

मृतक युवक आशीष के पिता बाबी ने बताया कि आशीष नगर निगम में चालक है और उसके दो छोटे छोटे बच्चे हैं। उसकी मौत से बच्चो और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम को भिजवाया है।

सड़क हादसे की दूसरी घटना

वहीं, दूसरी घटना नेशनल हाइवे-9 के थानां बाबूगढ़ क्षेत्र के नए बाइपास की है। जहाँ रसूलपुर बहलोलपुर के फ्लाईओवर के पास देर रात किसी अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। जबकि व्यक्ति का शव हाइवे पर ही पड़ा रहा जिसे देर रात तक वाहन सवार कुचलते रहे। शव के ऊपर वाहन गुजरने से शव की शिनाख्त नही हो सकी है। सुबह तड़के करीब तीन बजे हाइवे पर गस्त कर रही पुलिस ने पहुँचकर शव के टुकडो को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम को भिजवाया। वहीं, शव की ऐसी दुर्दशा हो चुकी थी कि सड़क पर शव के चीथड़े ही दिखाई दे रहे थे। शव को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। जिस कारण उसकी शिनाख्त नही हो सकी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

थाना बाबूगढ़ प्रभारी पटनीश कुमार नें बताया कि, सड़क हादसे में दो की मौत हुई है। एक मृतक के शव की शिनाख्त मेरठ के आशीष के रूप में हुई है। वही दूसरे शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  

Tags:    

Similar News