Hapur Crime: सौतेली माँ के हत्यारे बेटे पर 15 हजार का इनाम घोषित, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: पुलिस नें बताया कि सपा नेता जहीर सलमानी ने दो शादी की थी। पहली पत्नी का नाम फातिमा है और फातिमा के दो बेटे इमरान और रिजवान व दो बेटियां शहाना और इमराना है। वहीं मृतक नाजरीन जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी थी, जो कि हापुड़ के फूलगढ़ी की रहने वाली थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-31 14:52 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड पर स्थित सामिया गार्डन में सपा के नेता व प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी की पत्नी नाज़रीन की दिनदहाड़े शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जब महिला घर में मौजूद थी तब हमलावर ने तीन गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस की सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से पिस्टल का एक कारतूस और दो खोखा कारतूस को बरामद किया है। वहीं पुलिस ने जहीर सलमानी की तहरीर के आधार पर नाजरीन के सौतेले बेटे इमरान पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस नें 15 हजार का इनाम घोषित किया है। जिसकी तलाश में तीन टीमों को लगाया गया है।

प्रॉपर्टी के विवाद बना मौत का कारण

पुलिस नें बताया कि सपा नेता जहीर सलमानी ने दो शादी की थी। पहली पत्नी का नाम फातिमा है और फातिमा के दो बेटे इमरान और रिजवान व दो बेटियां शहाना और इमराना है। वहीं मृतक नाजरीन जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी थी, जो कि हापुड़ के फूलगढ़ी की रहने वाली थी। नाज़रीन ने लगभग 17 साल पहले ज़हीर सलमानी से शादी की थी और नाजरीन से एक बेटा रियान है। जहीर सलमानी का प्रॉपर्टी का भी काम है जिसने गांव चितौली में 20 करोड़ की जमीन को नाजरीन और बेटे के नाम से खरीदा था, जबकि पहली पत्नी का बेटा इमरान इसका विरोध कर रहा था।

बताया जा रहा है कि संपत्ति को लेकर कई बार विवाद भी हुआ जिसके चलते इमरान ने अपने साथियों संग मिलकर दिनदहाड़े नाजरीन की गोली मार कर हत्या कर दी है। मामले में सपा नेता जहीर सलमानी नें अपने बेटे के खिलाफ सौतेली मां की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। घटना के बाद से आरोपी फरार है, वहीं पुलिस नें आरोपी इमरान पर 15 हजार रूपए का इनाम घोषित कर दिया है।

पुलिस नें हत्यारे का पोस्टर किया जारी

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें बताया कि हत्यारे सपा नेता जहींर सलमानी के बेटे इमरान पर 15 हजार का इनाम घोषित किया गया। जिसकी तलाश के लिए शहर में जगह -जगह पोस्टर चस्पा किए गए है। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जिसे गिरफ्तार कर जल्द हीं हत्या की घटना से पर्दाफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News