Hapur News: सिम्भावली पुलिस ने नशा तस्कर को दबोचा, चरस और बाइक बरामद

Hapur News: पुलिस ने 200 ग्राम चरस के साथ युवक को नवादा नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी नशे की खेप को बेचने के लिए जनपद मेरठ से हापुड़ क्षेत्र में आया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-09 10:08 GMT

हापुड़ में सिम्भावली पुलिस ने नशा तस्कर को दबोचा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ पुलिस ने 200 ग्राम चरस के साथ युवक को नवादा नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी नशे की खेप को बेचने के लिए जनपद मेरठ से हापुड़ क्षेत्र में आया था। पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गईं है। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करने जा रही है।

पुलिस की जुबानी, तहरीर की कहानी

जानकारी के अनुसार जब सिम्भावली पुलिस की टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक पर सवार होकर एक तस्कर चरस लेकर आ रहा है। तो इस दौरान बाइक पर सवार होकर सामने से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। वहीं, यह व्यक्ति पुलिस टीम को सामने देखकर घबरा गया। जिससे पुलिस को आरोपी की हरकतों पर शक हुआ और शक के आधार पर जब आरोपी व्यक्ति को रोककर तलाशी ली गईं तो उसके कब्जे से 200 ग्राम चरस, डिजिटल काटा, मोटरसाईकिल बरामद की गई।पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी व्यक्ति की पहचान उम्मेद (निवासी ग्राम असीलपुर, जिला मेरठ) के रूप में हुई है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना सिम्भावली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ थाना पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है और जगह-जगह नाका लगाए जा रहे हैं। ऐसे में नशा तस्करों को लेकर क्षेत्र में अभियान चलाया जा रहा। आरोपी उम्मेद के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की गईं है।

Tags:    

Similar News