Hapur News: एसपी ने दिलाई शपथ, खुद करें मतदान और दूसरों को भी करें प्रेरित

Hapur News: जनपद में 13वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में सभी थानों और चौकियों के पुलिसकर्मियों को एसपी अभिषेक वर्मा ने शपथ दिलाई। इस शपथ कार्यक्रम में बड़ी सख्या में पुलिस के आला अधिकारी उपस्थित रहे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-24 10:23 GMT

हापुड़ एसपी ने दिलाई मतदान करने की शपथ (न्यूजट्रैक) 

Hapur News: जनपद में 13वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में सभी थानों और चौकियों के पुलिस कर्मियों को एसपी अभिषेक वर्मा ने शपथ दिलाई। इस शपथ कार्यक्रम में बड़ी सख्या में पुलिस के आला अधिकारी उपस्थित रहें और शपथ कार्यक्रम में सहभागिता भी बने।

एसपी ने दिलाई पुलिसकर्मियों को शपथ

इस कार्यक्रम का मुख्य मकसद लोगों मतदान के प्रति जागरूक करना है।जिससे कि अधिक से अधिक मतदान हो सके। इस मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन एसपी अभिषेक वर्मा ने आयोजित कर कर्मचारियों को शपथ दिलाई। जिससे लोग जागरूक हो सके। इस अवसर पर बड़ी सख्या में कर्मचारी उपस्थित रहे।

बिना प्रलोभन के करें मताधिकार का प्रयोग

एसपी अभिषेक वर्मा ने पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते है कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे। स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म, मूलवंश, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इस मतदाता दिवस शपथ कार्यक्रम में बड़ी सख्या में पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News