Hapur News: SP ने थाने का किया औचक निरीक्षण, पुलिसकर्मियों में मची अफरा-तफरी

Hapur News: एसपी अभिषेक वर्मा ने सोमवार को आकस्मिक निरीक्षण के लिए थाना बहादुरगढ़ पहुंचे। एसपी के आने की सूचना पर पुलिस कर्मियों में हड़कंप की स्थिति बन गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-15 12:12 GMT

हापुड़ एसपी ने थाने का किया औचक निरीक्षण (न्यूजट्रैक)

Hapur News: एसपी हापुड़ ने सोमवार दोपहर थाना बहादुरगढ़ का आकस्मिक औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जनसुनवाई हेल्प डेस्क, शस्त्र रजिस्टर, मालखाना, हवालात, अपराध और लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पुलिस की ड्यूटी महत्वपूर्ण स्थानों पर लगाए जाने के निर्देश दिए। किसी तरह की लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

एसपी पहुँचे अचानक थाने

एसपी अभिषेक वर्मा ने सोमवार को आकस्मिक निरीक्षण के लिए थाना बहादुरगढ़ पहुंचे। एसपी के आने की सूचना पर पुलिस कर्मियों में हड़कंप की स्थिति बन गई। उन्होंने सर्वप्रथम थाने पर जनसुनवाई डेस्क, आगंतुक कक्ष व महिला कक्ष का किया निरीक्षण किया। थाना रजिस्टरों से लेकर मुख्य दस्तावेजों की जांच पड़ताल की। खाने की मेस से लेकर थाने में साफ सफाई का जायजा लिया। थाने में खड़े वाहनों के रखरखाव में लापरवाही को देखकर उन्होंने पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान यहाँ परखी जांच

यहां भी एसपी ने विभिन्न दस्तावेजों से लेकर पुलिस व्यवस्था का जाएजा लिया। एसपी ने थाना प्रभारी निरीक्षक को रात्रि गश्त सुचारू रूप से किए जाने व वांछित अपराधियों की जल्द से जल्द धरपकड़ के आदेश दिए। रामलला प्राण प्रतिष्ठा व 26 जनवरी को ध्यान में रखकर पुलिस अभी से तैयारियों में जुट जाए। थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याओं का प्रमुखता से निस्तारण करने के भी आदेश दिए। साथ ही कार्य में लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। निरीक्षण के बाद एसपी के लौटने पर थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। 

Tags:    

Similar News