Hapur: मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का एसपी ने किया निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

Hapur: पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने सीसीटीवी कैमरे, लाइट, ईवीएम, वीवीपैट मशीन के रख-रखाव और मॉनीटरिंग की व्यवस्थाओं का मुआयना किया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-21 10:02 GMT

हापुड़ में एसपी ने मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का निरीक्षण (न्यूजट्रैक)

Hapur News: शहर की नवीन मंडी समिति में बनाए गए लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मंगलवार को जायजा लिया। यहां की सुरक्षा व्यवस्था को जांचते हुए रही बची कमियों को पूरा करने के निर्देश दिए।

कमियां दुरूस्त करने के आदेश

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने सीसीटीवी कैमरे, लाइट, ईवीएम, वीवीपैट मशीन के रख-रखाव और मॉनीटरिंग की व्यवस्थाओं का मुआयना किया। जो भी कमियां पाई गई उसे दुरूस्त कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जनपद के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।


चार जून होगी जनपद में मतगणना

नियमित निरीक्षण के तहत अभिषेक वर्मा ने चार जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों की समीक्षा कर संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने वहां प्रकाश व्यवस्था, पीने का पानी, बैठने की व्यवस्था, वाहन पार्किंग आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसपी ने कहा कि सारी तैयारी 30 मई तक पूर्ण कर ली जा ताकि चार जून को मतगणना के समय किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पडे । इस अवसर पर एसपी अभिषेक वर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं प्रमुख राजनीतिक दल के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News