Hapur News: हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, एक की मौत, दो घायल

Hapur News: दिल्ली -लख़नऊ नेशनल हाईवे-9 पर गांव अठसैनी के पास खड़े मिनी ट्रक में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-29 07:32 GMT

हापुड़ में सड़क हादसे में कार सवार युवक की मौत (न्यूजट्रैक)  

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ में स्थित दिल्ली -लख़नऊ नेशनल हाईवे-9 पर गांव अठसैनी के पास खड़े मिनी ट्रक में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है।

अनियंत्रित होकर घुसी थी कार

जनपद रामपुर के कुकड़ी खेड़ा के निवासी फुरकान ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की देर रात को उसका भाई नूरआलम (45) वर्षीय अपने अन्य भाईयों के साथ राशिद को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए गया हुआ था। वहां से वापस लौटने के दौरान शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब कार गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी के पास पहुंची तो हाईवे किनारे खड़े मिनी ट्रक में अनियंत्रित होकर जा घुसी , जिसके चलते कार में सवार नूरआलम की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं कार में फंसे अन्य दो लोगों में चीख पुकार मच गई। जिसके बाद राहगीरों और गांव के लोगों ने घायलों को कार से जैसे तैसे कर बाहर निकाला था। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

शव को पोस्टमार्टम को भेज जाँच में जुटी पुलिस

गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नूरआलम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल सलीम, जमशेद को स्थानीय डाक्टरां ने गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर किया है। कार सवारों के बारे में परिजनों को सूचना भेज दी गईं है।

Tags:    

Similar News