Hapur: ऊर्जा मंत्री के कॉलेज में सुरक्षाकर्मी पर फायरिंग, छात्र गिरफ्तार

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के मेरठ रोड पर स्थित गांव नानपुर में रुद्रा इंस्टीट्यूट में शुक्रवार को एक छात्र ने सुरक्षाकर्मी पर फायरिंग कर दी थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-16 16:24 GMT

पुलिस ने अवैध हथियार के साथ छात्र को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के मेरठ रोड पर स्थित गांव नानपुर में रुद्रा इंस्टीट्यूट में शुक्रवार को एक छात्र ने सुरक्षाकर्मी पर फायरिंग कर दी। हाथ में गोली लगने से सुरक्षाकर्मी घायल हो गया था। पुलिस नें सुरक्षा कर्मी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर कार्यवाही की है।

बाईक खडी करने पर हुआ विवाद

आपको बता दें कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव नानपुर में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर का रुद्रा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट है। गांव नानपुर के रहने वाले विजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह कॉलेज परीक्षा चल रही थी। इस दौरान सुरक्षाकर्मी विजय गेट पर ड्यूटी कर रहा था । इसी बीच सुबह करीब साढ़े दस बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव मानकचौक का रहने वाला एक छात्र बाइक से कॉलेज पहुंचा। मुख्य गेट के सामने उसने बाइक खड़ी कर दी। उन्होंने छात्र से बाइक हटाने के लिए कहा तो उसने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर उन्होंने छात्र को वहां से भगा दिया। कुछ ही देर बाद आरोपी छात्र दोबारा कॉलेज गेट पर पहुंच गया और फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली सुरक्षाकर्मी विजय सिंह के हाथ को छूते हुए निकली, जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद आरोपी छात्र जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला।

पुलिस नें छात्र को गिरफ्तार कर हथियार किया बरामद

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया सुरक्षाकर्मी की तहरीर के आधार पर आरोपी छात्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। पुलिस नें आरोपी छात्र कर्मजीत पुत्र अनुज निवासी ग्राम मानक चौक को गिरफ्तार करते हुए अवैध असलाह बरामद किया है।

Tags:    

Similar News