Hapur: थाने से 500 मीटर की दूरी पर छात्रों में चले जमकर लात घूसे, वीडियो वायरल

Hapur: इस सबंध में सीओ आसुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि, छात्रों की मारपीट का वीडियो एक वायरल हो रहा हैं। जिसका संज्ञान लेकर मामले की जाँच की जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-28 09:46 GMT

थाने से 500 मीटर की दूरी पर छात्रों में चले जमकर लात घूसे (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना बहादुरगढ़ में थाना परिसर से 500 मीटर दूरी पर स्कूली छात्रों में जमकर लात घूसे चले। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही पीड़ित ने थाने में मारपीट के संबंध में शिकायती पत्र दिया था, लेकिन दो घंटे बीतने का बाद भी थाना प्रभारी को घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है।

थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई मारपीट

बता दें कि क्षेत्र के गांव अल्लीपुर रहने वाले गोल्डी ने थाने में मारपीट के मामले में शिकायती पत्र दिया है। जिसमें उल्लेख किया है कि वह क्षेत्र में स्थित रायल पब्लिक स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र है। पीड़ित स्कूल की छुट्टी होने के बाद डेहरा कुटी स्थित मोबाइल की दुकान पर खड़ा था। तभी डेहरा कुटी के रहने वाले चार छात्रों ने पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह पीड़ित को बचाया। मारपीट की घटना की सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गईं। यह घटना थाना परिसर से करीब 500 मीटर दूरी का बताया जा रहा है। जिसके बावजूद दो घंटे बाद भी थाना प्रभारी को मामले की जानकारी नहीं हो पाई थी। जिससे विभाग की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे है। पीड़ित ने थाने में मारपीट के मामले में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो के आधार पर की जाएगी कार्यवाही

इस सबंध में सीओ आसुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि, छात्रों की मारपीट का वीडियो एक वायरल हो रहा हैं। जिसका संज्ञान लेकर मामले की जाँच की जा रही है। पीड़ित छात्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। थाना प्रभारी को इस मामले आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News