Hapur News: सड़क दुर्घटना में गन्ना समिति के क्लर्क की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Hapur News: जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव वैट के पास हुए सड़क हादसे में गन्ना समिति के क्लर्क की मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-07 06:28 GMT

हापुड़ में सड़क दुर्घटना में गन्ना समिति के क्लर्क की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव वैट के पास हुए सड़क हादसे में गन्ना समिति के क्लर्क की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस की जुबानी, सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस ने बताया कि सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव बक्सर का रहने वाले नीरज चौधरी सरकारी विकास गन्ना समिति में क्लर्क के पद पर तैनात था। बुधवार को मृतक बाइक से किसी कार्य से बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में गया था। उधर से लौटते समय गांव वैट के पास एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरो ने 45 वर्षीय नीरज को मृत घोषित कर दिया। क्लर्क की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं समिति कर्मचारियों में क्लर्क की मौत की सूचना मायूसी छा गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

सिम्भावली थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात ट्रक की टक्कर लगने एक व्यक्ति की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों की तहरीर पर दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News