Hapur: किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गले और चेहरे पर मिले चोट के निशान

Hapur: जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव खुडलिया के रहने वाली एक किशोरी की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से हड़कप मच गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-26 09:37 GMT

हापुड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव खुडलिया के रहने वाली एक किशोरी की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से हड़कप मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जाँच में जुट गईं है।

पुलिस की जुबानी, घटना की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, सुबह के समय गांव खुडलिया से 112 पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक किशोरी की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी थी। किशोरी के गले और चेहरे पर चोट के निशान हैं। किशोरी की मौत का सही कारण जानने के पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था ।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ गढ़मुक्तेश्वर आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि, परिजनों के अनुसार सोमवार की रात को किशोरी बिल्कुल ठीक अवस्था में कमरे में सोने के लिए गई थी। मंगलवार की सुबह स्वजनों ने देखा, तो वह मृत अवस्था में पड़ा था। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इस मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। रिपोर्ट के आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News