Hapur: एसपी साहब! पुलिसकर्मी ने पहले मंगाई मिठाई, फिर फरियादी की हुई सुनवाई

Hapur: पुलिस ने पहले पीड़ित से मिठाई मंगवाई और बाद में उसके प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाकर दिया। यह घटना पुलिस की कार्यशैली को दर्शाने के लिए काफी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-26 09:28 GMT

हापुड़ में पुलिसकर्मी ने फरियादी से मंगाई मिठाई (न्यूजट्रैक)  

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में गांव कनौर में रहने वाला चंचल कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह दवाई लेने जा रहा था। इसी बीच रास्ते में उसका मोबाइल गिर गया। जिसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर मोबाइल खो जाने की सूचना दर्ज कराने की गुहार लगाई। इस पर पुलिस ने पहले पीड़ित से मिठाई मंगवाई और बाद में उसके प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाकर दिया। यह घटना पुलिस की कार्यशैली को दर्शाने के लिए काफी है। क्या फरियादी कों काम कराने के लिए कराना पड़ेगा मुँह मीठा।

यह था पूरा प्रकरण

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनौर में रहने वाले चंचल कुमार ने बताया कि बीते शनिवार की शाम को वह अपनी दवाई लेने डेहरा कुटी पर आया था। इसी बीच रास्ते में उसका मोबाइल कहीं पर गिर गया। इसकी शिकायत लेकर वह थाने पहुंचा। थाने में पुलिसकर्मी ने उससे प्रार्थना पत्र लिखने को कहा। प्रार्थना पत्र लिखवा कर चंचल थाने पहुंचा और मुहर लगाने की मांग की। आरोप है कि वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने शिकायती पत्र पर मुहर लगाने से पहले बाजार से एक किलो जलेबी लाने को कहा और बाद में काम होने का आश्वासन दिया। वह एक किलो जलेबी लेने थाने से बाहर आया और बाजार में एक परिचित से किसी से उधार पैसे मांग कर एक किलो जलेबी लेकर थाने में पहुंचा। जब जाकर चंचल की थाने में मोबाइल खो जाने के प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाई गई।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि वायरल वीडियो का सज्ञान लेकर जाँच की गईं है। जाँच में होमगार्ड राजेश की संलिप्तता पाई गई।होमगार्ड कमांडेड कों रिपोर्ट पेश कर होमगार्ड राजेश को थाने से हटाकर तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है। वही इस मामले और गहनता से जाँच कराई जा रही है। किसी भी फरियादी के साथ गलत आचरण नहीं होने दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News