Hapur News: चोरों को नहीं पुलिस का डर, लोहे के गोदाम से हजारों की चोरी

Hapur News: थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड़ पर दीपक गर्ग कई हरपाल पैलेस के पास सूर्य स्टील्स नाम से लोहे का गोदाम है। बुधवार सुबह ज़ब गोदाम मालिक ताला खोल कर गोदाम में पहुँचे तो उनके होश उड़ गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-03 13:11 GMT

हापुड़ में लोहे के गोदाम से हजारों की चोरी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद हापुड़ मे थाना देहात क्षेत्र में चोरों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि इनके आगे पुलिस की गश्त भी फैल हो रही है। आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देकर ये पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। आलम यह है कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में मंगलवार की देर रात भी अज्ञात चोरों ने सूर्य स्टील्स के गोदाम में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। शातिर चोरों ने गोदाम में रखी लोहे की अलमारी तोड़कर करीब 40 हजार की नकदी चोरी कर ले गए। जिसकी वारदात गोदाम मे लगें सीसीटीवी मे कैद हो गईं। गोदाम मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस जाँच मे जुट गईं है।

पुलिस की जुबानी, चोरी की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड़ पर दीपक गर्ग कई हरपाल पैलेस के पास सूर्य स्टील्स नाम से लोहे का गोदाम है। बुधवार की सुबह ज़ब गोदाम मालिक ताला खोल कर गोदाम में पहुँचे तो उनके होश उड़ गए। गोदाम में अलमारी का ताला टुटा हुआ था और वही गोदाम में सारा सामान बिखरा पड़ा था। जिसकी सूचना पर आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए। गोदाम में लगे सीसीटीवी को ज़ब चैक किया गया तो टिन सेड को काटकर चोर रस्सी के सहारे गोदाम में घुसता हुआ नजर आ रहा था। पुलिस ने कैमरे की डीवीआर कों कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ वरुण मिश्रा नें जानकारी देते हुए बताया कि, गोदाम मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी में चोर की वारदात कैद हुई है। घटना के वक़्त चोर गोदाम में करीब दो घंटे तक मौजूद रहा था। थाना प्रभारी कों जल्द ही चोरी की घटना ख़ुलासा करने के निर्देश दिए है।

Tags:    

Similar News