Hapur News: चोरों ने खाली मकान में बोला धावा, सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी पर किया हाथ साफ

Hapur News: हापुड़ के पिलखुवा के एक घर में चोरों ने धावा बोल दिया। चोर घर से सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी लेकर फरार हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-09 08:56 GMT

पिलखुवा कोतवाली source: Newstrack

Hapur news: काफी समय से प्रदेश में एक चोर गिरोह सक्रिय होकर खाली घरों पर धावा बोल रहा है। जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरापुर में शनिवार को चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों के द्वारा गांव में रहने वाले राजेंद्र कुमार के बंद घर में से नगदी व चांदी के आभूषण चोरी कर लिए गए। चोर चोरी कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पिलखुवा कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जाँच में जुट गईं है।

नगदी और जेवर लेकर चोर फरार

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरापुर निवासी राजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह अपने परिवार के साथ गांव में रहता है। उसकी पत्नी काफी समय से बीमार चल रही थी। इसलिए वह इलाज के लिए मायके गई हुई थी। वहीँ पीड़ित एक कंपनी में चालक का कार्य करता है। शुक्रवार रात को वह घर बंद करके ड्यूटी पर चला गया था। देर रात शुक्रवार को चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर में रखे आठ हजार रुपए नकदी, सोने का हार, सोने की चूड़ी, अंगूठी आदि चोरी कर ले गए। सुबह जब वह ड्यूटी से घर पहुंचा तो उसने घर का ताला टुटा हुआ देख उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गईं है।

जल्द किया जायेगा चोरी का खुलासा

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाने कि पुलिस चोरी की सूचना मिलने पर मौका ए वारदात पर पहुंच गईं थी। वहीँ घर से फॉरेनसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए है। पुलिस की टीम द्वारा आसपास के सीसीटीवी कैमरे फुटेज देखे जा रहे है। जल्द ही चोरी की वारदात का खुलासा कर चोरो को जेल भेजा जायेगा।

Tags:    

Similar News