Hapur News: चोरों ने एडवोकेट के घर को बनाया निशाना, ताला तोड़कर लाखों के गहने और नकदी की पार

Hapur News: वही पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं।पुलिस साक्ष्य के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-29 14:24 GMT

Hapur News- Photo- Newstrack

Hapur News :- उत्तर के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव हरसिंहपुर में एडवोकेट के बंद घर में घुसकर चोरों ने लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण व हजारों रुपये चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।चोरी की वारदात के समय एडवोकेट अपने परिजनों के साथ गंगा स्नान के लिए गए थे। जबकि उनका बड़ा भाई हरिद्वार कांवड़ लेने के लिए गया था।एडवोकेट नें थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। वही पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं।पुलिस साक्ष्य के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस की जुबानी,चोरी की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि,एडवोकेट ओमेश सैनी नें थाने में तहरीर में बताया था कि 26 जुलाई को उनका बड़ा भाई राजबहादुर उर्फ पिंटू हरिद्वार से कांवड़ लेने के लिए गया था। रविवार को वह परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए गए थे।बताया कि जाने से पहले घर का ताला लगा दिया था। गंगा स्नान से परिवार के लोग वापस पहुंचे तो घर के ताले टूटे देखकर उनके होश उड़ गए। अंदर जाने पर पता चला कि चोर घर से करीब साढ़े चार लाख रुपये के आभूषण और 23 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए।पुलिस नें बताया की घर की दीवार सहित कई जगहों पर चोरों के हाथ के निशान भी मिले हैं। पीड़ित नें चोरी की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए।

जल्द किया जाएगा चोरी का खुलासा

इस सबंध में सीओ स्तुति सिँह ने बताया कि मामले में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही चोरों की वारदात का पर्दाफाश कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News