Hapur News: गन्ने से लदा ट्रैक्टर-ट्रोली रेलवे फाटक पर पलटा, तीन ट्रेनें हुई प्रभावित

Hapur News: कुचेसर रोड पर चौपले रेलवे फाटक के पास के गड्ढे में टायर गिरने से संतुलन बिगड़ने पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-17 07:30 GMT

हापुड़ में गन्ने से लदा ट्रैक्टर-ट्रोली रेलवे फाटक पर पलटा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपले पर स्थित एक किसान अपने खेत से ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना लादकर सिंभावली शुगर मिल को जा रहा था। इस दौरान कुचेसर रोड पर चौपले रेलवे फाटक के पास के गड्ढे में टायर गिरने से संतुलन बिगड़ने पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस दौरान आसपास से होकर आ जा रहे कई राहगीर चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुँची आरपीएफ पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैक्टर ट्रॉली को हटवाया गया। जिसके बाद यातायात सुचारू कराया गया।

गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन ट्रेनें हुई प्रभावित

बता दे कि मंगलवार देर रात्रि एक गन्ने से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर रेलवे फाटक सख्या 63 सी पर पहुँचा तो चालक ने ट्रैक्टर ने नियंत्रण खो दिया और रेलवे ट्रैक पर गन्ने गिर गए।गन्ने गिरने से यहाँ अफरातफरी का माहौल बन गया।इसी बीच रेलवे फाटक से इंटर सिटी व दो माल गाड़ी ट्रेन का संचालन बाधित हुआ।

फाटक पर जाम लगने से लोग हुए परेशान

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से रेलवे फाटक के आसपास कई मीटर दूरी में हर तरफ गन्ने की पुलियां बिखर गईं, जिससे दोनों साइडों में जाम की स्थिति बन गई। इधर-उधर जा रहे वाहनों में सवार महिला बच्चे बुजुर्ग और मरीजों समेत राहगीरों को जाम के चलते करीब आधा घंटा तक आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल पाया। आरपीएफ टीम ने क्रेन बुलाकर फाटक के पास पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली समेत वहां बिखरीं गन्ने की पुलियों को हटवाया, तब कहीं जाकर आवागमन पूरी तरह सुचारु हो पाया।

क्या कहते है आरपीएफ के चौकी प्रभारी

गढ़मुक्तेश्वर आरपीएफ चौकी प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि, मंगलवार देर रात को कुचेसर चौपला रेलवे फाटक पर गन्ने से लदी एक ट्रैक्टर -ट्राली पलट गई, जिससे तीन ट्रेन प्रभावित रहीं। घटना के करीब दो घंटे बाद रेलवे लाइन से गन्ना हटाकर रेलमार्ग चालू कराया जा सका। ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है ।

Tags:    

Similar News