Hapur: बाइक सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Hapur: नगर कोतवाली क्षेत्र के अभिषेक अपने मित्र अभिषेक के साथ बाइक पर सवार होकर रामलीला मैदान के गेट सामने पहुंचा। तभी ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-22 07:02 GMT

हापुड़ में सड़क हादसे बाइक सवार युवक की मौत (न्यूजट्रैक) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित रामलीला मैदान के पास एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया।जहाँ मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है ।वही पुलिस ने बाईक सवार मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की जुबानी, सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित मोहल्ला लज्जापुरी निवासी अभिषेक अपने मित्र अभिषेक के साथ बाइक पर सवार होकर जैसे ही रामलीला मैदान के गेट सामने पहुंचा। तभी एक तेजी गति से आ रहे ट्रक ने बाईक सवारों को टक्कर मार दी। जिसके कारण ट्रक की चपेट में आकर दोनों युवक घायल हो गए। मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गईं और दोनों घायलों को नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरो ने परीक्षण के दौरान अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल युवक अभिषेक का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने मृतक के परिवार को सड़क दुर्घटना की सुचना भेज दी थी।बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक अभिषेक बीएसएनएल में ठेकेदारी पर काम करता था। मृतक के भाई आदित्य की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News