Hapur News: दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur News: जिले के सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ में तालाब के पास दो बच्चे खेलते वक़्त पैर फिसलने के कारण अचानक तालाब में गिर गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-28 10:09 GMT

हापुड़ में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ में तालाब के पास दो बच्चे खेलते वक़्त पैर फिसलने के कारण अचानक तालाब में गिर गए। तालाब में पानी अधिक होने के चलते दोनों बच्चों की डूबकर मौत हो गई। दोनों बच्चे अपनी नानी के यहां आए हुए थे। दोनों बच्चों की मौत होने से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामा ने दी घटना की जानकारी

खालिद ने बताया कि उसकी दो बहनें हैं। जिनका निकाह अलग -अलग जगह किया था। बहन गुलिस्ता गांव सलाई में रहती है। वहीं दूसरी बहन साजदा की गांव में ही शादी हुई है। वहीं गुलिस्ता की बेटी इलमा (7) और साजदा का बेटा अरहान (6) बृहस्पतिवार को घर से कुछ दुरी पर खेल रहे थे। इसी बीच दोनों बच्चे खेलते हुए तालाब के पास पहुंच गए और गहरे जल डूब गए। बच्चों को डूबता देख राहगीरों ने शोर मचाया और दौड़कर परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया।

बच्चों को तालाब में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। वही गांव के लोगों ने कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों बच्चों को तालाब से निकाल लिया। जिनको उपचार हेतु स्थानीय डॉक्टर के पाया ले जाया गया, जहां डॉक्टर नें परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के बच्चों को घर ले गए और बिना किसी कार्रवाई के सुपुर्द ए खाक की तैयारी करने लगे हैं।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सिम्भावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह की कोई सूचना थाने पर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस टीम को गांव में भेजकर मामले की जाँच कराई जाएगी।

Tags:    

Similar News