Hapur: दवा लेने निकलीं दो नाबालिग लड़कियां लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: परिजनों नें दोनों बच्चियों को गांव सहित अन्य जगहों पर खोजा मगर कोई सुराग नहीं लग सका है। दोनों बच्चियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-23 07:20 GMT

Hapur Two minor girls missing   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां दवा लेने गईं दो नाबालिग लड़कियां गायब हो गई हैं।नाबालिगो के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। इस संबंध में दोनों बालिकाओं के परिजनो नें थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस नें पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लापता लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले गायब हुई थीं बच्चियां

पूरा मामला कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र का है, जहां 3 दिन पूर्व गांव अठसैनी से दवा लेने गईं दो बालिकाएं लापता हो गईं। जिनमें एक बच्ची की उम्र करीब 14 वर्ष है और दूसरी 12 वर्ष की है। परिजनों नें दोनों बच्चियों को गांव सहित अन्य जगहों पर खोजा मगर कोई सुराग नहीं लग सका है। दोनों बच्चियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। इसके बाद देर शाम तक दोनों बच्चियों के घर न पहुंचने पर परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ित व उसके परिजनों ने दोनों बच्चियों की तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी बच्चियों का सुराग नहीं लगा। तीन दिन तक घर न लौटने पर परिजनों ने शिकायत लेकर गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में जाकर बच्चियों की तलाश के लिए गुहार लगाई है।

टीम बनाकर तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस नें बताया कि दोनों बच्चियों को लेकर थाने में तहरीर दी गईं है। बच्चियों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया है। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खगाली जा रही है। वही गांव के ग्रामीणों से भी दोनों बच्चियों के बारे पता किया जा रहा है। जल्द हीं बच्चियों को बरामद कर परिजनों को सौपा जाएगा।

परिजनों ने थाना प्रभारी से लगाई गुहार

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी विनोद पांडे नें बताया कि मौ0 नसीम नें बच्चियों को ढूंढने की गुहार लगाई है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज हो गया है।दोनों बच्चियों को ढूंढने के लिए निर्देश भी दिए गए है। दोनों बच्चियों की तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही दोनों को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News