Hapur News: दो शातिर महिलाएं गिरफ्तार, वाहनों में सवारी बनकर चोरी की घटनाओ को देती थी अंजाम

Hapur News: सोनू ने पांच जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उल्लेख किया था कि वह मां के साथ हापुड़ से दुकान के लिए कुछ आभूषण लेकर आ रहा था। तभी आटो में सवार महिलाओं ने बैग काटकर सामान चोरी कर लिया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-14 17:33 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली पुलिस ने साप्ताहिक बाजार और वाहनों में जेब काटने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने सोने, चांदी के आभूषण,हजारों की नगदी और एक सर्जिकल ब्लेड बरामद किया है। क्षेत्र में घटनाओ को दे रही थी अंजाम।

दो शातिर महिला गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बक्सर के रहने वाले सोनू ने पांच जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उल्लेख किया था कि वह अपनी मां के साथ हापुड़ से दुकान के लिए कुछ आभूषण लेकर आ रहा था। तभी आटो में सवार महिलाओं ने बैग काटकर सामान चोरी कर लिया था। इसके अलावा जिला हापुड़ थाना हापुड़ देहात के गांव में सुभाष नगर के रहने वाली नेहा ने बताया कि वह कस्बे से अपनी भाभी के साथ आखों की दवाई लेने के लिए आई थी, वापस जाते समय आटो में सवार महिलाओं ने बैग काटकर नगद एवं आभूषण चोरी कर लिए थे। पुलिस ने दोनों चोरी के मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।पुलिस नें शुक्रवार को दोनों घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी महिलाओं ने खुद को जिला हापुड़ थाना हापुड़ देहात के गांव गोयना की रहने वाली सुमन और पूनम बताया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

सिम्भावली थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह नें जानकारी देते हुए बताया कि, मुखबिर की सूचना पर पुलिस नें दोनों महिलाओ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सोने, चांदी के आभूषण, 2150 रुपए नकदी और दो सर्जिकल ब्लेड बरामद किया है। पुलिस ने दोनों महिलाओं को न्यायालय में पेश किया है।

Similar News