Hapur: हाइवे पर थार सवार युवकों का स्टंट करते वीडियो वायरल, पुलिस ने ठिकाने लगाया दिमाग

Hapur: वायरल वीडियो हापुड़ से मेरठ जा रहे हाइवे 334 का बताया जा रहा है। यातायात विभाग के अधिकारियों के मुताबिक नंबर के आधार पर थार सवार युवक की पहचान कर ली गई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-23 08:31 GMT

हापुड़ में हाइवे पर थार सवार युवकों का स्टंट करते वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Hapur News: सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर 49 सेकेंड का एक वीडियो प्रसारित हुआ है, जिसमें एक थार पर पांच युवक स्टंट करते हुए दिख रहे है। थार के पीछे कई अन्य कार भी आती हुई दिखाई पड़ रही है। वायरल वीडियो को यूजर ने यूपी पुलिस और हापुड़ पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर टैग कर स्टंट कर रहे युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

जानें पूरा वीडियो का मामला

वायरल वीडियो हापुड़ से मेरठ जा रहे हाइवे 334 का बताया जा रहा है। हापुड़ पुलिस की ओर से ट्विटर पर ट्विट का जवाब देते हुए संबंधित यातायात प्रभारी को वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था। यातायात विभाग के अधिकारियों के मुताबिक नंबर के आधार पर थार सवार युवक की पहचान कर ली गई है।

16 हजार का काटा चालान

थार जीप कुमारआदित्य सिंह के नाम पर उत्तराखंड एआरटीओ कार्यालय में पंजीकृत है। जीप पर 16 हजार रुपये का चालान भी किया गया है। सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने, ट्रैफिक नियम को तोड़ने समेत अन्य मदों में चालान किया हैं। वायरल वीडियो हाइवे पर तेज गति से जाती हुई दिख रही है जिसमें सवार पांच युवक छत पर खडे होकर डांस करते नजर आ रहे है। पूर्व में भी जनपद में कार व बाईक सवार युवकों का रील बनाते हुए स्टंट करते हुए वीडियो अलग-अलग थाना क्षेत्र में प्रसारित हो चुकी है।जिसको लेकर कार्यवाही की जा चुकी है।

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर होंगी कार्यवाही

सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि रील बनाने और जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाने वालों पर हापुड़ ट्रैफिक पुलिस की विशेष निगाहें है। उन्होंने बताया कि सोशल मिडिया के माध्यम से मिल रही जानकारी और वीडियो के आधार पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने सख्त लहजे में कहा ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News