Hapur News: अवैध कालोनी में बिजली की लाइन बिछाने पहुंची टीम को ग्रामीण ने दौड़ाया, हुई नोकझोंक

Hapur News: पोल लाइन डालने पहुंची टीम और ग्रामीण के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई। जिसका वीडियो सोशल मिडिया वायरल हो रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-05 07:49 GMT

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र के गांव बक्सर में अवैध रुप से की जा रही प्लाटिंग की जगह पर ऊर्जा निगम की टीम अवैध रुप से बिजली के खंभे और लाइन खिंचने के लिए पहुंची। जहां पहुंचे एक ग्रामीण ने जानकारी ली तो मामला अवैध रुप से लाइन लगाने का निकला। जिससे पोल लाइन डालने पहुंची टीम और ग्रामीण के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई। जिसका वीडियो सोशल मिडिया वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की कहानी

सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें गांव बक्सर में एक अवैध कालोनी में ऊर्जा निगम की टीम बिना किसी एस्टीमेट के ही खंभे लगा रही थी, जिसके बाद तार बिछाने की तैयारी थी। इतने में ही गुस्साए ग्रामीण वहां पहुंचा और अवैध रुप से बिजली की लाइन खिंचाने का विरोध किया।

ग्रामीण ने कहा कि जिन स्थान पर लाइन लगनी चाहिए, वहां पर ऊर्जा निगम की टीम कार्य नहीं कर रही है और प्रोपट्री डीलरों से मिलीभगत कर अवैध स्थानों पर लाइन डाल रही है। स्थानीय उपभोक्ताओं को अपने सही स्थान पर भी लाइन लगवाने के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है। इस दौरान ग्रामीण की ऊर्जा निगम की टीम से जमकर नोकझोंक हुई और टीम वहां से वापस लौट गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जाँच के बाद की जाएगी कार्यवाही

इस मामले में अधिशासी अभियंता आनंद गौतम का कहना है कि इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वीडियो को सज्ञान लेकर जांच करारकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News