रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, मचा कोहराम

Hapur News: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की शिनाख्त 40 वर्षीय भोपाल सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी पट्टी हरनाम सिंह थाना स्याना, जिला बुलंदशहर के रूप में हुई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-30 10:22 GMT

हापुड़ में रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान 40 वर्षीय भोपाल सिंह के रूप में हुई है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस की जुबानी, शव की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की शिनाख्त 40 वर्षीय भोपाल सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी पट्टी हरनाम सिंह थाना स्याना, जिला बुलंदशहर के रूप में हुई है। मृतक स्याना रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इसी दौरान वह दिल्ली से मुरादाबाद की तरफ जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची गढ़ कोतवाली पुलिस ने मृतक के पास से मिले आधार कार्ड और मोबाइल की मदद से शव की शिनाख्त भोपाल के रूप में की थी। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है।

रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

गढ़ सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि स्याना रेलवे फाटक में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रत्यक्षदर्षियों के मुताबिक रेलवे ट्रैक पार करते वक्त यह हादसा हुआ था। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News