'हीरो न बनना विलन रहण दे'- ई-रिक्शा पर युवकों ने किया स्टंट, पुलिस ने लिया एक्शन

Hapur News: पुलिस ने ई-रिक्शा पर स्टंट करने वाले नाबालिग युवकों सहित ई-रिक्शा चालक को हिरासत में लेकर ई-रिक्शा को सीज कर दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-13 13:31 GMT

ई-रिक्शा पर युवकों ने किया स्टंट, वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में एक ई रिक्शा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में 8 युवक ई-रिक्शा पर सवार होकर जाते दिख रहे थे । कोई छत पर तो कोई साइड पर खड़े होकर डांस करते हुए दिख रहे थे। वायरल वीडियो को लेकर क्षेत्र में चर्चा बनी थी। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर ई- रिक्शा में बैठे युवकों की तलाश में जुट गईं थी जिसके बाद गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने ई-रिक्शा पर स्टंट करने वाले नाबालिग युवकों सहित ई-रिक्शा चालक को हिरासत में लेकर ई-रिक्शा को सीज कर दिया।

वीडियो बनी थी चर्चा का विषय

दरअसल, वायरल वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक ई-रिक्शा में तेज आवाज में गाना बजाकर रोड पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं ई-रिक्शा को एक हाथ से चलाता हुआ युवक नजर आ रहा है। रास्ते में अगर कहीं ब्रेकर होता तो युवकों की जान भी जा सकती थी। वीडियो में युवक गाने की तेज आवाज पर नाचते हुए दिखाई दे रहे थे और गाना चल यह था "हमें हीरो ना बनना विलेन रहन दें"

पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो वायरल होने के बाद गढ़मुक्तेश्वर पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने नाबालिग ई-रिक्शा चालक को पुलिस हिरासत में लेकर ई-रिक्शा को एमवी एक्ट के अंतर्गत सीज किया गया एवं अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है। हापुड़ पुलिस ने जिले वासियों से अपील करत करते हुए कहा कि लोकप्रियता पाने के लिए ऐसा कोई कृत्य ना करें जो विधि विरूद्ध हो अन्यथा विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News