पुलिस के रवैये से नाराज पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़ा

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज फिल्मी अंदाज में सुरसा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार ने अपनी मांगों को लेकर महिला हॉस्पिटल की टंकी पर चढ़ गया। परिवार 5 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़ा रहा। परिवार आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था।

Update: 2019-03-14 11:48 GMT

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज फिल्मी अंदाज में सुरसा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार ने अपनी मांगों को लेकर महिला हॉस्पिटल की टंकी पर चढ़ गया। परिवार 5 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़ा रहा। परिवार आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव : जानिए जगतसिंहपुर लोकसभा के बारे में, सिर्फ यहां…

मांगों को लेकर पानी टंकी पर चढ़े परिवार की जानकारी होते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने परिवार को समझाकर बुझाकर पानी टंकी से उतारने का प्रयास किया, लेकिन परिवार की मांग पर अड़ा रहा।

यह भी पढ़ें.....जानें उस VVPAT के बारे में जिस पर लोगों को है EVM से ज्यादा विश्वास

यह मामला हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चठिया धनवाद का है। परिवार का आरोप है कि 12 मार्च की रात को दंबगों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही उनके जानवरों को भी दंबगों ने बांध लिया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने सुरसा थाना में दंबगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए प्रार्थन पत्र दिया, लेकिन रसूखदान होने की वजह से पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसी से नाराज पूरा परिवार गुरुवार को महिला हॉस्पिटल में पानी की टंकी पर चढ़ गया।

यह भी पढ़ें.....जानें उस अमिट स्याही के बारें में सब कुछ, जो तय करती है नेताओं का भविष्य

एएसपी ज्ञानंजय सिंह, एसडीएम राकेश गुप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही। लेकिन परिवार का कहना है कि प्रशासन की बातों पर विश्वास नहीं है। अभी भी टंकी पर चढ़ा हुआ है।

Tags:    

Similar News