तांत्रिक के कहने पर भूल कर भी ना करें ये काम, सूनी हो जाएगी गोद

संडीला कोतवाली क्षेत्र में एक 8 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर शव नाले में फेंक दिए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने तांत्रिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Update:2019-07-01 18:46 IST

हरदोई: संडीला कोतवाली क्षेत्र में एक 8 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर शव नाले में फेंक दिए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया।

एसपी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि झाड़फूंक करने वाले बाबा के कहने पर एक व्यक्ति ने परिवार को ठीक कराने के लिए बच्चे की बलि चढ़ा दी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से हत्या में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।

ये भी पढ़ें...यूपी : तांत्रिक के कहने पर दुधमुहीं बच्ची को मां बाप ने जिंदा दफनाया

घर के बाहर खेलते समय किया गया था अपहरण

एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक ग्राम रमलवा निवासी बराती लाल के सात वर्षीय पुत्र अनूप पाल का गुरुवार को घर के बाहर खेलते समय अपहरण कर लिया गया था।

शुक्रवार की देर शाम को उसका शव गांव के बाहर नाले में पड़ा मिला था। पुलिस बाइक की तलाश कर रही थी। ग्रामीणों की निशानदेही पर बाइक की पहचान कराते हुए पुलिस अपहरण करने वाले पवन कुमार पुत्र गया प्रसाद निवासी चंद्रपुर तक पहुंच गई।

ये भी पढ़े...इन बाबाओं की शैतानी हरकतों से शर्मसार हुआ साधु समुदाय, उठा लोगों का भरोसा

बीमारी की झाड़फूंक के लिए तांत्रिक के पास जाते थे

जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पवन ने बताया कि उसके परिवार में सभी लोग बीमार रहते हैं। टीकर गांव निवासी संतोष पुत्र गंगादीन झाड़फूंक करता है। वह संतोष के पास झाड़फूंक के लिए जाता था।

गुरुवार को दोनों मजार पर गए और जहां पर शराब पी। इसके बाद संतोष ने परिवार को ठीक कराने के लिए बलि चढ़ाने की बात कही। जिस पर पवन बाइक लेकर चला गया और अनूप को खेलते समय उठा लाया। संतोष ने अकेले ही बलि चढ़ाकर वापस आने की बात कही और पवन ने उसकी बलि चढ़ाकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

 

Tags:    

Similar News