Hardoi News: भाजपा नगर मंडल ने नगर मजिस्ट्रेट पर कार्यवाही को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन, हुई थी नोकझोक

Hardoi News: भाजपा ने डीएम को नगर मजिस्ट्रेट को तत्काल अतिक्रमण अभियान से हटाए जाने की मांग की तथा नगर मजिस्ट्रेट के कृतियों की जांच कराकर कार्रवाई के भी मांग की।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-09-02 13:24 GMT

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में 1 सितंबर से शुरू हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट से भाजपा के मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक की नोक झोक हो गई थी। नोंकझोक बढ़ता देख शहर कोतवाल भी मौके पर पहुंचे और बीजेपी के मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक को नो कमेंट नो अरगुमेंट का पाठ पढ़ा दिया। इस दौरान बीजेपी के मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक भी नगर मजिस्ट्रेट को बीजेपी की दुहाई देते दिखे। गंगेश पाठक ने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि वह बीजेपी के मीडिया प्रभारी हैं और वह बाहर थे।

उन्हें इस विषय में जानकारी नहीं थी लेकिन जब नगर मजिस्ट्रेट ने उनकी एक न सुनी तो गंगेश पाठक ने कहा कि आप जैसे अधिकारी योगी मोदी का नाम खराब कर रहे हैं।इस बात को लेकर नगर मजिस्ट्रेट और भाजपा मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक के बीच काफी तीखी नोंक झोंक हुई इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल ने नगर मजिस्ट्रेट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल द्वारा डीएम को ज्ञापन देकर नगर मजिस्ट्रेट पर कार्रवाई की मांग की गई है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या जिलाधिकारी नगर मजिस्ट्रेट पर कोई कार्रवाई करते हैं या ऐसे ही मामले को रफा दफा कर दिया जाएगा।

पहले भी सुर्ख़ियों में रहें नगर मजिस्ट्रेट

हरदोई नगर मजिस्ट्रेट पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन कराते समय भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष विद्याराम वर्मा के साथ भी इन्हीं नगर मजिस्ट्रेट ने अभद्रता की थी जिसके चलते उनकी पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जिसके बाद नाराज भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को हटाने की मांग की थी और रोड जाम कर दिया था। हालांकि आदर्श आचार संहिता लगे होने के चलते कोई भी कार्यवाही नगर मजिस्ट्रेट पर नहीं हो सकी।

जांच और कार्रवाई की मांग

अब भाजपा के मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक के साथ नोकझोक का आया तो फिर भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल ने मोर्चा खोला और डीएम को नगर मजिस्ट्रेट को तत्काल अतिक्रमण अभियान से हटाए जाने की मांग की तथा नगर मजिस्ट्रेट के कृतियों की जांच कराकर कार्रवाई के भी मांग तक कर डाली। बीजेपी नगर मंडल द्वारा जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए का लिखा कि नगर मजिस्ट्रेट द्वारा हरदोई लोकसभा के समय पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा नेता विद्याराम वर्मा के साथ दुर्व्यवहार किया था जिससे फल स्वरुप उनकी पत्नी घटना से आहत होने के कारण उनकी अचानक हृदयघात होने से मृत्यु हो गई थी। 1

वायरल हुआ वीडियो

सितंबर से आरंभ हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान में पिहानी चुंगी पर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक एवं पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष अनुपमा सिंह व्यापारियों के अनुरोध पर नगर मजिस्ट्रेट से वार्ता करने गए। उन्होंने नम्रता पूर्वक अपना परिचय देते हुए उनसे दुकानदारों के नाले पर पड़े स्थाई पत्थरों को हटाने के लिए कुछ मिनट की मोहलत माँगी इसके प्रति उत्तर में नगर मजिस्ट्रेट अपने चिर परिचित भाजपा एवं जन विरोधी रुख़ अख़्तियार करते हुए उनसे अभद्रता करने लगे जिसे उन्होंने प्रतिकार किया। ऐसे भाजपा विरोधी एवं जन विरोधी सोच के व्यक्ति को तत्काल इस अभियान से हटाया जाए एवं उनके कृतियों की जांच करा कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। बीजेपी के नगर मजिस्ट्रेट के खिलाफ बीजेपी मोर्चे का कितना असर देखने को मिलता है हालांकि यह आने वाला समय बताएगा लेकिन सोशल मीडिया पर भाजपा नेता व सिटी मजिस्ट्रेट के बीच हुई नोकझोक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Tags:    

Similar News