Hardoi News: त्योहार पर SP के बनाए हॉटस्पॉट हुए फेल, तीन दुकानों से लाखों की चोरी

Hardoi News: सुरसा थाना क्षेत्र में बीती रात तीन बड़ी दुकानों में चोरों ने शटर काटकर दुकान के अंदर रखी नगदी व माल पर अपना हाथ साफ कर दिया। चो

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-11-10 07:13 GMT
दुकानों से शटर काटकर हुई चोरी (Newstrack)

Hardoi News: हरदोई जनपद में बीती रात गुरुवार को शहर से सटे थाना क्षेत्र में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया। चोरों ने तीन दुकानों के शटर तोड़ लाखों का सामान व नगदी पर अपना हाथ साफ किया। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर फिंगर प्रिंट्स लिए हैं व पूरे मामले की जांच में जुट गई है। चोरों की करतूत सीसीटीवी में भी कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। हालांकि तीन दुकानों से हुई लाखों की चोरी से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की एक बार फिर पोल खोल दी है।

हरदोई जनपद के सवायजपुर में दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से हुई लूट की वारदात से अभी पर्दा उठा नहीं था की सुरसा थाना क्षेत्र में चोरों ने पुलिस को एक बार फिर चुनौती दे दी है। पुलिस अधीक्षक द्वारा त्यौहार को देखते हुए जनपद को छावनी में तब्दील कर साथ ही पीआरवी से लेकर पैदल गश्त को बढ़ाने के निर्देश दिए है। पुलिस अधीक्षक द्वारा कई हॉटस्पॉट भी बनाए गए थे, लेकिन इन सब का चोरों पर कोई असर नहीं पड़ा। बीती रात हुई चोरियों से जनपद में हड़कंप मच गया है।


शटर काट घटना को दिया अंजाम

सुरसा थाना क्षेत्र में बीती रात तीन बड़ी दुकानों में चोरों ने शटर काटकर दुकान के अंदर रखी नगदी व माल पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोरों द्वारा एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र का शटर काटकर दुकान में रखे लगभग 20,000 रूपए उठा ले गए। इसके बाद चोरों का अगला निशाना बनी सर्राफ़ा की दुकान जहाँ चोर सर्राफ़ा की दुकान का शटर काट तिजोरी सहित नगदी को पार कर दिया।

दुकानदार ने बताया की तिजोरी में सोना व चांदी के आभूषण व नगदी रखी हुई थी, लाखों का सामान सर्राफा व्यापारी की दुकान से चोर ले उड़े। इसके बाद चोरों का तीसरा निशान बनी देशी शराब की दुकान, चोरों ने शटर काटकर दुकान के अंदर रखे लगभग 80, 000 रुपए व शराब की बोतलों पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोर बेखौफ होकर घटना को अंजाम देते रहे वहीं, इलाके की पुलिस कुंभकरणी नींद में सोती रही। चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि चोर किस तरह सड़क पर घूम कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तब दुकान का शटर कटा देख हड़कंप मच गया।  

Tags:    

Similar News