Hardoi News: सड़क हादसे में युवक की मौत, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी थी टक्कर

Hardoi News: छितरामऊ गांव का शिवम पड़ोसी सौरभ के साथ बाइक से जा रहा था कि इसी बीच दहर झील पुलिया पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

Update: 2023-07-05 16:49 GMT
हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक (Pic: Newstrack)

Hardoi News: दहर झील पुलिया पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की वहीं पर मौत हो गई, जबकि उस पर सवार युवक जख्मी हो गया। जिसे पहले सीएचसी लाया गया, जहां से मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। हादसा होते ही ड्राइवर ट्रैक्टर ले कर भाग निकला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया, साथ ही हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बाइक से कस्बे को जा रहे थे युवक

बताया गया है कि बुधवार की दोपहर थाने के छितरामऊ गांव निवासी 25 वर्षीय शिवम पुत्र अनूप अपने पड़ोसी 24 वर्षीय सौरभ के साथ बाइक से कस्बे की तरफ आ रहा था। इसी बीच रास्ते में दहर झील पुलिया पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में शिवम की वहीं पर मौत हो गई और सौरभ जख्मी हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर ले कर हरदोई की तरफ भाग निकला। इसका पता होते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई।

पुलिस ने सीएचसी में कराया भर्ती

वहां पहुंची पुलिस ने जख्मी हुए युवक को सीएचसी पहुंचाया, जहां के डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। इस बारे में एसएचओ एसके मिश्र ने बताया कि फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं आई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News