मैं अब जिंदा नहीं रहूंगा.., फोन पर पिता से बात कर सिपाही ने गर्रा नदी में कूदकर दी जान

Hardoi News: अरवल के ग्राम खद्दीपुर चैनपुर में रहने वाले रामू सिंह 6 साल पहले पुलिस विभाग में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे। रामू सिंह वर्तमान में पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात थे।

Update: 2024-06-16 08:00 GMT

पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने गर्रा नदी में कूदकर दी जान (सोशल मीडिया)

Hardoi News: पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने रविवार को सांडी पुल से गर्रा नदी में कूद कर आत्महत्या कर लिया। सिपाही के गर्रा नदी में कूदने के बाद पुल पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और गोताखोर पहुंच गये। काफी देर तक खोजबीन के बाद गोताखोरों ने सिपाही के शव नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिपाही के पिता ने लाइन हाजिर होने से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही है।

नहाते समय सेल्फी लेना पड़ा भारी, चार बच्चे गंगा नदी में डूबे, तलाश जारी

मिली जानकारी के अनुसार अरवल के ग्राम खद्दीपुर चैनपुर में रहने वाले रामू सिंह 6 साल पहले पुलिस विभाग में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे। रामू सिंह वर्तमान में पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात थे। रामू सिंह के पिता देवेंद्र के अनुसार बेटा अपनी पत्नी रश्मि के साथ पुलिस लाइन में ही रहता था। एक माह पहले किसी बात को लेकर उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था। लाइन हाजिर होने के बाद से ही वह परेशान रहता था। 15 दिन पहले वह अपनी पत्नी को गांव छोड़कर वापस लौट गया था।

बीती रात रामू ने सांडी आकर फोन किया था। उसने फोन पर कहा कि पिता जी, मैं अब जिंदा नहीं रहूंगा। गर्रा नदी में कूदकर जान दे दूंगा। बस इतना कहकर रामू ने फोट काट दिया था। बेटे की फोन पर यह बात सुनकर परिजन हतप्रभ रह गये। उन्होंने रामू की काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गयी।

रविवार को बेटे के नदी में कूदकर जान देने की जानकारी मिली। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी सांडी छोटेलाल ने बताया कि सिपाही का शव गर्रा नदी से मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। हालांकि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News