Hardoi News: कार में लगी भीषण आग, दो की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Hardoi News: हरदोई आ रही एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई जिसके बाद कार में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही जलकर मौत हो गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-05-24 13:10 GMT

कार में लगी भीषण आग, दो की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। सांडी की ओर से हरदोई आ रही एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई जिसके बाद कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि जिस कर में आग लगी है वह मारुति कंपनी की अर्टिगा सीएनजी लगी हुई थी जिस वजह से कार ने तेजी से आग पकड़ ली।कार में आग लग जाने से यातायात प्रभावित हो गया ।

मौके पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग इतनी भयानक थी कि ग्रामीण उस पर काबू नहीं पा सके।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक़्क़त के बाद आग पर काबू पाया। मृतक शहर कोतवाली क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना की जानकारी लगते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल अब यातायात के स्थिति सामान्य हो चुकी है।

सांडी से वापस आते समय हुआ हादसा

हरदोई जनपद के सांडी थाना क्षेत्र के कान्हा गौशाला के पास एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकरा गई इसके बाद कर में आग लग गई। धीरे-धीरे करके आग में विकराल लूप ले लिया। घटना के बाद कर सवार कार से बाहर नहीं निकल सके जिसके चलते कार सवार पति-पत्नी की कार में जलकर मौत हो गई। प्रतिदर्शियों के अनुसार पति-पत्नी सीट बेल्ट लगाए थे इसलिए वह बाहर नहीं निकल सके। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक शहर कोतवाली क्षेत्र के रद्धेपूर्वा के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक आकाश पाल अपनी पत्नी कीर्तिपाल को सांडी में परीक्षा दिलाने के लिए लेकर गए थे लौटते समय कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई इसके बाद कार में आग लग गई। आग लगने से दोनों की जलकर मौत हो गई है। हादसे की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।मृतकों के एक छोटा बच्चा भी हैं। पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच और आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News