Hardoi News: पूर्व सांसद अंशुल वर्मा ने भाजपा में की घर वापसी, सपा से दिया इस्तीफ़ा

Hardoi News:अंशुल वर्मा 2019 में भाजपा से लोकसभा का टिकट ना मिलने से नाराज थे जिसके चलते उन्होंने प्रदेश कार्यालय के चौकीदार को अपना इस्तीफा सौंपा था और समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे।

Update: 2023-07-24 07:54 GMT
Hardoi news (photo: social media )

Hardoi News: उत्तर प्रदेश राजनीति में आज एक बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। हरदोई के पूर्व सांसद समेत नगर पालिका प्रत्याशी के अलावा अन्य लोगों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के अलावा उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता को गृहण किया हैं। वर्ष 2014 में भाजपा के टिकट पर हरदोई सदर से सांसद बने अंशुल वर्मा ने आज एक बार फिर भाजपा का दामन थामा है।

अंशुल वर्मा 2019 में भाजपा से लोकसभा का टिकट ना मिलने से नाराज थे जिसके चलते उन्होंने प्रदेश कार्यालय के चौकीदार को अपना इस्तीफा सौंपा था और समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि समाजवादी पार्टी में भी अंशुल वर्मा को लोकसभा का टिकट नहीं मिला था बीते कुछ महीनों से लगातार अंशुल वर्मा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें बढ़ गई थी लेकिन अब उनका अटकलों को विराम लग गया है। एक बार फिर अंशुल वर्मा भाजपाई हो गए हैं।

अंशुल वर्मा के साथ बहुजन समाजवादी पार्टी से 2023 में नगर पालिका अध्यक्ष हरदोई पद के लिए चुनाव लड़े दीपांशु तिवारी भी बसपा का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं।अंशुल वर्मा ने आज लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर भाजपा को ज्वाइन किया।भाजपा ज्वाइन करते हुए अंशुल वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनका घर है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में भारतीय जनता पार्टी देश में विकास का कार्य कर रही है।आज देश में चारों और विकास देखने को मिल रहा है।

बीजेपी ज्वाइन के साथ ठोकी लोकसभा टिकट की दावेदारी

पूर्व सांसद अंशुल वर्मा ने प्रदेश कार्यालय पर भाजपा ज्वाइन करने के बाद केंद्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व समेत संगठन का आभार व्यक्त किया।अंशुल वर्मा ने कहां की यदि संगठन उन पर इस बार विश्वास जताता है तो वह अपने संसदीय क्षेत्र को चौमुखी विकास की ओर ले जाएंगे। सांसद रहते हुए भी अंशुल वर्मा ने जनपद के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाओं की शुरुआत कराई थी जिसमें सबसे महत्वपूर्ण हरदोई को मेडिकल कॉलेज की सौगात थी।अंशुल वर्मा ने कहा कि 2014 में मिले लोगों के प्यार को मैं 2024 में एक बार फिर दोहराना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि संगठन ने मुझ पर विश्वास जताया तो हरदोई की जनता मुझे संसद भवन तक पहुंचाने का काम जरूर करेगी।अंशुल वर्मा ने कहा कि मैं हरदोई की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जनता के हित में जो भी कार्य होंगे उन्हें प्राथमिकता के साथ कराया जाएगा।अंशुल वर्मा ने कहा कि वह जल्द ही हरदोई आएंगे और क्षेत्र की जनता के साथ एक बार पुनः समन्वय स्थापित करेंगे।

Tags:    

Similar News