Hardoi Video: सामने आया रेल ट्रैक पर बवाल का वीडियो, जमकर चल रहे लात घूंसे

Hardoi Viral Video: वायरल वीडियो में रेल ट्रैक पर हो रही मारपीट में कुछ महिलाएं व अन्य लोग बीच बचाओ कराते भी नजर आ रहे हैं। लेकिन दबंग प्रवृत्ति के कुछ युवक किसी की बात सुनने को राजी नहीं हैं और युवक की पिटाई करने में लगे रहे।

Update: 2023-08-12 07:31 GMT

Hardoi Viral Video: हरदोई में कुछ युवकों द्वारा एक युवक को बेरहमी से पीटा गया। कुछ युवक रेल ट्रैक पर एक युवक की चप्पलों, बेल्टों, लात, घुसों से जमकर पिटाई करते नजर आ रहें हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहे कुछ युवक बेखौफ एक युवक को रेल ट्रैक पर बुरी तरह से पीट रहे हैं। इन युवकों को ट्रेन के आ जाने का भी कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। वायरल वीडियो में रेल ट्रैक पर हो रही मारपीट में कुछ महिलाएं व अन्य लोग बीच बचाओ कराते भी नजर आ रहे हैं। लेकिन दबंग प्रवृत्ति के कुछ युवक किसी की बात सुनने को राजी नहीं हैं और युवक की पिटाई करने में लगे रहे। वायरल वीडियो पिहानी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित युवक द्वारा मामले की तहरीर थाने में दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस दौरान सोशल मीडिया पर रेल ट्रैक पर हो रहे मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर लोग तमाम तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

रिश्तेदार को पनाह देना युवक को पड़ा भारी-

वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम मोहम्मद नबी जैदी है। इस युवक का कसूर इतना है कि इसने अपने एक रिश्तेदार को अपने घर में पनाह दे दी थी। इसी से नाराज दबंग युवकों द्वारा इसकी बेरहमी से रेल ट्रैक पर पिटाई की गई। दरअसल मोहम्मद नवी जैदी के रिश्तेदार अपनी बाइक से महमूदपुर से आ रहे थे कि तभी अचानक रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर ग्राम सरैया के रहने वाले प्रवीन की बाइक से हो गई थी जिसमें प्रवीन की पत्नी को चोट लग गई थी।

इस घटना के बाद नवीन जैदी के रिश्तेदार उसके घर आ गए पहले तो प्रवीन ने नवी जैदी को घर पर रिश्तेदार को रखने को लेकर नाराजगी व्यक्त की उसके बाद जब वह किसी कार्य से बाहर जा रहा था तब दबंग प्रवीन द्वारा कुछ युवकों के साथ मिलकर पिहानी थाना क्षेत्र ग्राम सरैया में बनी रेलवे क्रॉसिंग संख्या 21 डी- 2 ई के पास उसको घेर कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। दबंग द्वारा युवक को चप्पलों, बेल्टों से बुरी तरह पीटा गया है। हालाँकि इस दौरान कुछ महिलाएं व लोग बीच बचाओ कराते भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच युवक की पिटाई का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित नवी जैदी ने पिहानी थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पिहानी कोतवाल सुनील दत्त कौल ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच कराकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News