Hardoi News : हरदोई में हाईटेक चोर, डीएम आवास के पास से कार चोरी, सीसीटीवी में क़ैद हुईं घटना, जांच में जुटी पुलिस

Hardoi News : हरदोई में चोरों की सक्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आए दिन चोर ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहर तक में घटना को अंजाम दे रहे हैं। जनपद में चोर अब हाईटेक हो गए हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-30 17:28 GMT

Hardoi News : हरदोई में चोरों की सक्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आए दिन चोर ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहर तक में घटना को अंजाम दे रहे हैं। जनपद में चोर अब हाईटेक हो गए हैं। जनपद में चोर अब पैदल या बाइक से चोरी की घटना को अंजाम देने नहीं, बल्कि कार से चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंच रहे हैं। हरदोई में चोरों की यही करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।

शहर में गुरुवार रात गली में खड़ी एक सफ़ेद रंग की कार अपने साथ लेकर फरार हो गए। हैरत की बात तो यह थी कि चोर खुद कार में आए थे और गली में खड़ी कर को लेकर फरार हो गए।घटना की जानकारी सुबह वाहन स्वामी को जब लगी, तब वह अपने घर से नीचे उतरे। उनके द्वारा जब अपने वाहन को गली में खड़ा नहीं पाया गया तो पास में लगे सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें वाहन चोरी हो जाने का वीडियो सामने आया। चोरों ने बिल्कुल निर्भीक होकर घटना को अंजाम दिया। चोरों को पुलिस व आमजन का कोई भी भय नहीं था। जनपद में दिन पर दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जबकि जनपद की पुलिस इन चोरों को पकड़ने में लगातार असफल साबित हो रही है।

लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं

मामला हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के असेंबली आफ गार्डन स्कूल के पास का है, जहां गली में तरुण कुमार शुक्ला की बुक एजेंसी है और वहीं पर उनका मकान भी है। तरुण कुमार शुक्ला गुरुवार को अपनी सफ़ेद रंग की ग्रैंड विटारा कार को गली में खड़ा कर अपने घर चले गए थे। तरुण कुमार शुक्ला की ग्रैंड विटारा के साथ गली में कई अन्य वाहन भी खड़े थे। गुरुवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि कुछ अज्ञात चोरों ने उनकी ग्रैंड विटारा कार पर हाथ साफ कर दिया। चोरों की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक कार में दो से तीन अज्ञात चोर आते हैं और तरुण कुमार शुक्ला की ग्रैंड विटारा कार को चुरा कर ले जाते हैं। चोरों को हरदोई पुलिस का जरा भी भय नहीं था। चोरों ने जहां घटना को अंजाम दिया उससे कुछ ही दूरी पर ज़िलाधिकारी का आवास हैं।

घटना की जानकारी लगते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है। हरदोई जनपद की पुलिस पिहानी से लेकर मल्लावां और हरदोई शहर में भी हुई कई चोरियों में अब तक खुलासे नहीं कर पाई है। जनपद में अब चोर फोर व्हीलर से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं ऐसे में चोरों और आमजन को पहचान पाना काफी पुलिस के साथ-साथ आमजन के लिए भी मुश्किल हो गया है।

Tags:    

Similar News