Hardoi News: हिस्ट्रीशीटर यहां लगा रहे हैं हाज़िरी, अपराध से दूर रहने की ले रहे शपथ

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन के निर्देशन पर हरदोई पुलिस लगातार हिस्ट्रीशीटरो पर कार्यवाही कर रही है। हिस्ट्रीशीटर थानों में आकर अपनी पहचान बता रहे हैं साथ ही पुलिस द्वारा दिलाई जा रही अपराध से दूर रहने की शपथ को भी ले रहे हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-01 18:02 IST

Hardoi News

Hardoi News: हरदोई में हिस्ट्रीशीटरो का अलग-अलग थाना क्षेत्र में हाजिरी लगाने का अभियान जारी है। हरदोई पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार चलाये जा रहे विशेष अभियानों का असर हिस्ट्रीशीटरों पर भी देखने को मिल रहा है। जनपद के सभी हिस्ट्रीशीटर अपने-अपने क्षेत्र के थानों में जाकर अपनी हाजिरी लगा रहे हैं और अपराध से दूर रहने की शपथ भी ले रहे हैं। हरदोई में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद न्यायालय से जमानत पर रिहा हुए हिस्ट्रीशीटरो पर लगातार निगरानी के भी निर्देश पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए हैं।

हिस्ट्रीशीटरो पर विशेष निगाह रखने के लिए पुलिस की एक टीम को गठित किया गया है जो हिस्ट्रीशीटरो की गतिविधियों पर लगातार नजर भी बनाए हुए हैं। तत्कालीन पुलिस अधीक्षक द्वारा हिस्ट्रीशीटर पर विशेष निगाह रखने के निर्देश दिए गए थे।

देहात कोतवाली में लगाई गई हाज़िरी

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन के निर्देशन पर हरदोई पुलिस लगातार हिस्ट्रीशीटरो पर कार्यवाही कर रही है। हिस्ट्रीशीटर थानों में आकर अपनी पहचान बता रहे हैं साथ ही पुलिस द्वारा दिलाई जा रही अपराध से दूर रहने की शपथ को भी ले रहे हैं। इसी क्रम में आज देहात कोतवाली में हिस्ट्रीशीटरो ने अपनी हाजिरी लगाई और अपराध से दूर रहने की शपथ ली।

देहात कोतवाली पहुंचे हिस्ट्रीशीटरों में हत्या लूट चोरी जैसी अपराधिक प्रवृत्ति के हिस्ट्रीशीटर शामिल थे। पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटरो पर निर्देशित करते हुए कहा गया कि कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे उन्हें दोबारा सलाखों के पीछे जाना पड़े साथ ही आसपास होने वाली घटनाओं में पुलिस का सहयोग दें अपराध और अपराधियों से दूर रहे।

Tags:    

Similar News