Hardoi News: अंतर्जनपदीय चोर गिरफ़्तार, चोरी का माल बरामद, दो घटनाओं को दे चुका था अंजाम

Hardoi News: पुलिस द्वारा अभियुक्त पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। पिहानी थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस द्वारा चोरी लूट जैसी घटनाओं को रोकने के लिए अभियान चला रही है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-27 08:14 GMT

गिरफ्तार चोर (Pic: Newstrack)

Hardoi News: जनपद में लगातार बढ़ी चोरियों के बीच पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से नगदी मोबाइल समेत आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अभियुक्त पर आवश्यक विधिक कार्यवाही करके न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। जनपद में चोरी का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। लगातार चोर पुलिस को चुनौती देकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। शहर से लेकर कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों तक चोरों का आतंक बना हुआ है। चोरी की लगातार हो रही घटनाओं से जनपद में लोगों में भय व्याप्त है। पुलिस लगातार चोरी के अभियोग पंजीकृत कर शीघ्र खुलासे की बात तो कह रही है लेकिन अभी भी मल्लावां और पिहानी में हुई कई घटनाओं में पुलिस अब तक चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाई है।

लखीमपुर का रहने वाला है अभियुक्त

हरदोई जनपद के पिहानी थाना क्षेत्र में बढ़ी चोरियों से पिहानी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। इन सब के बीच पिहानी थाना पुलिस ने बीती रात चोरी की दो घटनाओं में शामिल एक एक युवक को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस हिरासत में आए अभियुक्त फहीम पुत्र रईस निवासी ग्राम औरंगाबाद थाना मैगलगंज जनपद लखीमपुर खीरी का निवासी है। पुलिस द्वारा फहीम के पास से चोरी के माल में दो जोड़ी पायल सफेद धातु, एक हार पीली धातु ,एक चैन पीली धातु, एक मोबाइल फोन व ₹800 की नगदी को बरामद किया है।

पुलिस कर करी है कार्रवाई

पुलिस द्वारा अभियुक्त पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। पिहानी थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस द्वारा चोरी लूट जैसी घटनाओं को रोकने के लिए अभियान चला रही है। इस क्रम में मुखबिर की सूचना पर फहीम पुत्र रईस को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में फहीम ने बताया कि उसके द्वारा 7 जून 2024 की रात्रि पिहानी क्षेत्र के ग्राम सैदपुर में एक घर में सेंध लगाकर बक्से व अलमारी से आभूषण व नगदी चोरी की गई थी। वहीं 22 जुलाई 2024 की रात्रि पिहानी क्षेत्र के ग्राम लेहना में एक घर से आभूषण व नगदी को चुराया गया था। पुलिस द्वारा अभियुक्त के पास से आभूषण एक मोबाइल व नगदी को जप्त किया गया है।अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।    

Tags:    

Similar News