Hardoi News: छात्रा ने की छेड़छाड़ शिकायत, पुलिस बोली-फोटो दो, कैसे पकड़ें

Hardoi News: छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई, फिर पिता ने खुद ही शोहदे को पकड़ने का ताना-बाना बुना और शुक्रवार को उसे दबोच लिया। शोहदा जिस बाइक पर सवार हो पहुंचा था, उसका नंबर यूपी-30-जेड-0374 जोकि किसी सिराजुद्दीन के नाम है को भी कब्जे में ले लिया गया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-10-13 13:23 GMT

Molestation of student accused caught

Hardoi News: हाल ही में अंबेडकरनगर में शोहदों की छेड़छाड़ के चलते एक छात्रा की मौत का मामला अभी शांति भी नहीं हुआ था, कि हरदोई से दूसरी घटना सामने आ रही है। यहां छात्रा का पिता जब अपनी बेटी को शोहदे द्वारा छेड़छाड़ करने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस ने सीधे-सीधे कहा कैसे पकड़ें, फोटो दो। जबकि शोहदे की हरकत से सहमी छात्रा ने स्कूल जाना तक छोड़ दिया। बाद में लड़की के पिता ने खुद अपने हाथों से उस शोहदे को पकड़ लिया।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा साइकिल से स्कूल आती-जाती थी। बाइक से उसके पास पहुंचने वाला शोहदा उससे चेहरा दिखाने और मोबाइल नंबर मांग कर उसका रास्ता रोका करता था। शोहदा इसी तरह हर दिन परेशान करने लगा। छात्रा इतनी सहम गई कि उसने स्कूल जाना तक बंद कर दिया। उसने शोहदे की इस हरकत की अपने घर में शिकायत की, तो पिता ने थाने में तहरीर दी। छात्रा के पिता के मुताबिक जब वह तहरीर ले कर कोतवाली पहुंचा तो वहां उससे कहा गया कि ‘ऐसे कैसे पकड़ें, उसका फोटो दो‘ पुलिस के ऐसा कहने पर छात्रा के पिता ने खुद ही उस शोहदे को पकड़ने का ताना-बाना बुना। शुक्रवार को उसे दबोच लिया। शोहदा जिस बाइक पर सवार हो पहुंचा था, उसका नंबर यूपी-30 डीजेड-0374 जोकि किसी सिराजुद्दीन के नाम है को भी कब्जे में ले लिया गया। बताते हैं कि उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है।

क्या बोले एएसपी?

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि एक छात्रा द्वारा शोहदे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। छात्रा ने दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह प्रतिदिन स्कूल आती-जाती है। रास्ते में शोहदे उसको परेशान करते हैं। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के बाद जो भी तथ्य सामने आयेंगे उनके आधार पर कार्यवाही होगी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस पर भी छात्रा ने आरोप लगाया है, कि उसकी सुनवाई कोतवाली में नहीं हुई है। इस मामले में भी जाँच कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News