Hardoi News: सड़क हादसे में एक कांवड़िये की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: भीषण सड़क हादसे में एक युवक के इलाज के दौरान मौत हो गई जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का इलाज हरदोई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-05 06:30 GMT

सड़क हादसे में एक कांवड़िये की मौत   (photo: social media )

Hardoi News: सावन में जल लेकर बाइक से शिव मंदिर गए कांवरियों की बाइक अचानक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। हादसे में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। युवकों को बेहतर उपचार के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया , जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

घटना की जानकारी जैसे ही मृतक युवक के परिजनों को लगी परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घायलों के परिजनों से इमरजेंसी भरा हुआ नजर आया। बताया जा रहा है कि घायल और मृतक सब एक ही मोहल्ले के हैं। आज सावन का सोमवार था तो सकाहा मंदिर जल चढ़ाने के लिए गए थे वापस आते समय यह हादसा हो गया।

जानवर बना हादसे का कारण

हरदोई जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के गुलामऊ पुलिया के पास भीषण सड़क हादसे में एक युवक के इलाज के दौरान मौत हो गई जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का इलाज हरदोई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक हरदोई शहर के रहने वाले अंकित गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता निवासी इंदिरा नगर गंभीर रूप से घायल है। वही शोभित पुत्र रामदुलारे गुप्ता व प्रदीप गुप्ता घायल है। हादसे में विकास गुप्ता पुत्र छोटे लाल गुप्ता निवासी इंदिरा नगर की हादसे में मौत हो गई है। यह कांवड़िये एक जत्थे में अपनी दो बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे कि तभी रास्ते में जानवर को बचाने के चलते बाइक अनियंत्रित हो गई और पुलिया में जा टकराई।

हादसे में चारों कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन युवकों का इलाज जारी है। पुलिस द्वारा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News