Hardoi News: परिवहन विभाग में निकली परिचालकों की भर्ती, माँगे गए आवेदन

Hardoi News: हरदोई परिवहन निगम में आउटसोर्सिंग के माध्यम से परिचालकों के पद पर 56 भर्तियां की जानी है। आवेदन करने वाले लोगों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-06-16 09:43 GMT

परिवहन विभाग में निकली परिचालकों की भर्ती (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम लगातार आउटसोर्सिंग के माध्यम से युवाओं को रोज़गार के अवसर पर जोर दे रहा है और आउटसोर्सिंग के माध्यम से लगातार युवाओं को नौकरी देने के अवसर विभाग निकाल रहा है। कुछ दिन पूर्व संविदा पर चालकों की भर्ती निकाली गई थी जिसमें हरदोई भी शामिल था। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा अब आउटसोर्सिंग के माध्यम से भर्तियां निकाली गई हैं। इस बार परिवहन निगम में परिचालकों की भर्तियां निकाली गई है। उसके लिए अभ्यर्थियों को जरूरी दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ेगी।

यह दस्तावेज होगा आवश्यक

हरदोई परिवहन निगम में आउटसोर्सिंग के माध्यम से परिचालकों के पद पर 56 भर्तियां की जानी है। इन भर्तियों में सामान्य वर्ग के 26, ईडब्ल्यूएस वर्ग से 5, अनुसूचित जाति से 14,अन्य पिछड़ा वर्ग से 8, अनुसूचित जनजाति से 3 पद पर भर्तियां होनी है। आवेदन करने वाले लोगों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। परिचालक पद पर कार्य करने के इच्छुक व्यक्ति सेवायोजन पोर्टल पर जाकर अपना आवेदन दस्तावेजों के साथ कर सकते हैं।

परिचालक पद पर कार्य करने के इच्छुक व्यक्ति के लिए 18 से 40 वर्ष तक की आयु होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नियम अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी साथ ही परिचालक पद पर कार्य करने के इच्छुक व्यक्तियों के पास सीसीसी का प्रमाण पत्र होना चाहिए। आवेदकों का चयन सेवायोजन पोर्टल से रेण्डम जनित सूची प्राप्त कर मूल अभिलेखों के आधार पर वर्ग वार मेरिट सूची का निर्धारण कर किया जाएगा।

Tags:    

Similar News