Hardoi News: बेटे ने पीट-पीटकर बेरहमी से की माँ की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला?

Hardoi News: महिला के परिजन महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2023-09-17 18:32 IST

Son murdered his mother Hardoi News

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर खून के रिश्ते कलंकित हो गए हैं। एक बेटे ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की वजह बेटा तो था ही साथ ही शराब भी इसकी एक अहम वजह बनी। प्रदेश में ग्रामीण क्षेत्रों में बिकने वाली शराब से आए दिन मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं।शराब के चलते जनपद में कई हत्याएं भी हो चुके हैं।एक बार फिर जनपद में एक बेटे ने अपनी मां को घरेलू विवाद के चलते इतना पीटा की वह बुरी तरह से घायल हो गई। महिला के परिजन महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व आवश्यक विधि कार्यवाही में जूट गई है। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के आधार पर आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अस्पताल जाते समय हुई मौत

शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के सुलेमानी में एक कलयुगी बेटे ने घरेलू विवाद में अपनी मां को इतना पीटा की मां ही हालत गंभीर हो गई। अक्सर युवक शराब के नशे में आकर अपनी मां से लड़ाई झगड़ा किया करता था और अपनी मां को मारता पीटता था। युवक रविवार को भी शराब पीकर घर पहुंचा और अपनी मां के साथ अभद्रता करने लगा।युवक यही नहीं रुका युवक द्वारा अपनी मां को घरेलू विवाद में पीटना शुरू कर दिया। युवक जब तक अपनी मां को पीटता रहा जब तक वह मृत अवस्था की स्थिति में पहुंच गई। महिला की हालत गंभीर देखते हुए परिजन महिला कु जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई।

जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों को डॉक्टर ने भी महिला के मृत्यु होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक पर अपनी मां के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।जानकारी के मुताबिक़ युवक ने अपनी मां के साथ मारपीट की है जिससे कि उसकी मौत हुई है।मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News