Hardoi: दो हज़ार रुपए के लिए हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Hardoi:पचदेवरा पुलिस द्वारा नामजद अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि उसके द्वारा मृतक बबलू से 2,000 हजार रूपए उधार लिए थे। रूपए वापस मांगने पर दोनों के मध्य विवाद हो गया था।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-05-23 11:49 GMT

हरदोई पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक हरदोई के कुशल निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी शाहाबाद के कुशल नेतृत्व में थाना पचदेवरा क्षेत्र में हुई एक 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या की घटना का सफल अनावरण किया। थाना पचदेवरा पुलिस टीम ने 01 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, अभियुक्त की निशादेही पर आलाकत्ल खुरपी भी बरामद कर लिया।

22 मई को थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि बबलू पुत्र राजकुमार उम्र करीब 35 वर्ष निवासी ग्राम बिल्सर हिलन थाना पचदेवरा का शव उनके खेत पर स्थित झोपड़ी में अपनी चारपाई पर पड़ा हुआ है, जिसके गले व सिर पर धारदार वस्तु से चोट के निशान मौजूद थे, परिजनों द्वारा गांव के ही अवनीश सिंह पुत्र इंद्रपाल सिंह पर हत्या करने का आरोप लगाया गया। पुलिस टीम द्वारा मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर तत्काल थाना स्थानीय पर अवनीश सिंह के नाम अभियोग पंजीकृत किया गया।

पुलिस पूछताछ में क़बूला जुर्म

हत्या की इस सनसनीखेज घटना के सफल अनावरण के लिए पुलिस अधीक्षक हरदोई द्वारा टीमों को गठित कर लगाया गया। पचदेवरा पुलिस द्वारा नामजद अभियुक्त को हिरासत में लेकर हत्या के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि उसके द्वारा मृतक बबलू से 2,000 हजार रूपए उधार लिए थे जिनको मृतक द्वारा वापस मांगने पर घटना वाले दिन शाम के समय दोनों के मध्य विवाद हो गया था। जिसके उपरांत बबलू खेत की रखवाली के लिए चला गया। जहां अभियुक्त द्वारा ईंट से बबलू के सिर पर प्रहार कर दिया जिसके उपरांत अभियुक्त ने खुरपी से गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई एवं आलाकत्ल खुरपी को रास्ते में मक्के के खेत में डाल दिया। अभियुक्त की निशादेही पर आलाकत्ल खुरपी बरामद कर ली गयी है। पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किए गए अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News