Hardoi News: नहीं रुक रहा चोरियों का सिलसिला, दिनदहाड़े कन्फेक्शनरी दुकान पर हुई चोरी

हरदोई में चोरी की घटना लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में चोरों ने दिनदहाड़े कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल भी हो रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-27 17:02 IST

हरदोई में चोरी (newstrack)

Hardoi News: एक और जहां पुलिस अधीक्षक लगातार अपराधियों पर लगाम लगाने के प्रयास में जुटे हुए हैं, वहीं शहर में चोरों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। जनपद में अब तक रात में चोरी की घटनाएं हो रही थीं, वहीं अब चोर दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। हरदोई पुलिस अधीक्षक ने हाल में ही पुलिस कर्मियों को बीट पर रात गुजरते और अपराधियों का डाटा अपनी बीट बुक में रखने के निर्देश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों पर रोकथाम के लिए बैरिकेडिंग व्यवस्था को मजबूत बनाया, लेकिन इन सब के बाद भी जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

दिनदहाड़े चोरी की वारदात को दिया अंजाम

चोरों ने दिनदहाड़े शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल भी हो रहा है। शहर में बढ़ती चोरों की घटनाओं से पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

गुल्लक में रखे रुपये ले उड़े चोर

शहर के रेलवे गंज चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर शाम को लगभग 6:30 मिनट पर चोरों ने एक कन्फेक्शनरी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों द्वारा शहर के आनंद टॉकीज के निकट अनुज कन्फेशनरी की दुकान में घुसे चोरों ने दुकानदार की आंखों में धूल झोंक कर गुल्लक में रखे 11000 रुपए उड़ा ले गए।दुकानदार को इसकी भनक तब लगी जब उसने गुल्लक को देखा। इसके बाद दुकानदार को सीसीटीवी चेक करने के बाद घटना की जानकारी लगी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे गंज चौकी पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है। दिन दहाड़े हुई चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

Tags:    

Similar News