Hardoi News: महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रैसो में एक खेत में एक युवती का शव पड़ा होने से हड़कंप मच गया। युवती की गर्दन पर चाकू के निशान भी थे।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-02-28 13:56 GMT

Hardoi News (Pic:Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में महिलाओं से संबंधित अपराध दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। एक ओर चोर और बदमाश पुलिस की सक्रियता की पोल खोल रहे थे। वहीं अब महिलाओं से संबंधित अपराध भी जनपद में बढ़ रहे हैं। हाल ही में हरदोई में लखनऊ की एक महिला का शव नहर में डूबा हुआ मिला था। महिला के बारे में भरकर उसके शव को नहर में फेंका गया था। इसके बाद एक बार फिर हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती का शव मिला है। जानकारी लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। पुलिस के मुताबिक अभियोग पंजीकृत किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रैसो में एक खेत में एक युवती का शव पड़ा होने से हड़कंप मच गया। युवती की गर्दन पर चाकू के निशान भी थे। युवती के परिजन घटनास्थल के पास ही एक भट्टे पर काम करते थे और वही झोपड़ी में रहते थे। मृतक युवती के शव की पहचान साहिबा पुत्री मदनू निवासी सिम्मर थाना पिहानी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका पुलिस द्वारा जताई जा रही है।

गले पर चाकू के निशान

घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम द्वारा जांच पड़ताल की गई हैं। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरी घटना की छानबीन कर रही है। प्रथम दृष्टि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News