Hardoi News: शौच गई किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

Hardoi News: सूचना लगते ही मौके पर पहुंची टड़ियावा थाना पुलिस ने किशोरी को इलाज के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया और पूरे मामले की जांच में जुट गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-05 16:10 IST

Hardoi News (Photo- Newstrack)

Hardoi News: एक और जहां हरदोई पुलिस मिशन शक्ति जैसे अभियान चला रही है, वहीं जनपद में महिलाओं से संबंधित अपराध नहीं थम नहीं रहे हैं। हरदोई में शुक्रवार की शाम एक किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। गांव के ही रहने वाले एक युवक पर रेप करने का परिजनों ने आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना की जानकारी लगते हैं देर रात पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन भी घटनास्थल पहुंचे और पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीणों से मुलाकात की और मामले में जानकारी जुटाई। जनपद में हुई रेप की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। किशोरी अपनी मां और भाई बहनों के साथ गांव में ही रहती थी। किशोरी के पिता पंजाब में मजदूरी करते हैं। फिलहाल किशोरी का इलाज स्थानीय सीएचसी में चल रहा।

घटना से मचा गांव में हड़कंप

मामला टड़ियावा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां 11 वर्षीय किशोरी जो की एक निजी स्कूलों में कक्षा 5 की छात्रा है वह शुक्रवार की शाम आपने घर से शौच जाने के लिए निकली थी, तभी प्राथमिक स्कूल के पास खड़े 26 वर्षीय शिवाकांत पुत्र लेखपाल द्वारा उसे पकड़ कर बाग में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप की घटना को अंजाम दिया। किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण जब बाग की तरफ दौड़े तब शिवाकांत वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों को किशोरी बेहोश अवस्था में मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने यूपी 112 को सूचना दी मौके पर पहुंची यूपी 112 ने मामले की जांच की और स्थानीय थाने को मामले से अवगत कराया। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची टड़ियावा थाना पुलिस ने किशोरी को इलाज के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया और पूरे मामले की जांच में जुट गई। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए शिवाकांत पुत्र लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस द्वारा पूरे घटना स्थल की जांच फॉरेंसिक से भी कराई गई है घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News