Road Accident: सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने चौराहे पर शव रखकर किया चक्का जाम

Hardoi News: हरदोई में प्रतिदिन एक से दो लोग सड़क हादसों में अपनी जान को गंवा देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिलग्राम थाना क्षेत्र से सामने आया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-03-12 09:17 GMT

 परिजनों ने चौराहे पर शव रखकर किया जाम source: Newstarck 

Hardoi News: हरदोई में दिन पर दिन सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। सड़क हादसों में युवा से लेकर वृद्ध तक अपनी जान गंवा दे रहे हैं। जनपद में लगातार यातायात के नियमों का पालन करने के लिए यातायात माह व यातायात सप्ताह मनाया जाता रहता है लेकिन इन सब का वाहन चालकों पर कोई भी असर देखने को नहीं मिलता है। हरदोई में प्रतिदिन एक से दो लोग सड़क हादसों में अपनी जान को गंवा देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिलग्राम (bilgram) थाना क्षेत्र से सामने आया है।

जहां सड़क हादसे में घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। सड़क हादसे में घायल अधेड़ की मौत से नाराज परिजनों ने आज कटरा बिल्हौर राजमार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया और परिजनों को समझा बूझकर जाम को खुलवाया।

परिजनों ने यह की माँग

हरदोई के बिलग्राम थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय जगन्नाथ पुत्र इंदल को 10 मार्च की देर रात डंपर ने टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल जगन्नाथ को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने हालात को गंभीर देखते हुए उसे हरदोई के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। जहां ट्रामा सेंटर में जगन्नाथ का इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान जगन्नाथ की मौत हो गई। जगन्नाथ की मौत से नाराज उनके परिजनों ने आज बिलग्राम के कटरा बिल्लौर राजमार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया।

सड़क पर शव रख कर जाम लगाने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस के आला अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया। मृतक के परिजनों ने पुलिस से कई मांगे की है। पुलिस द्वारा मांगों को पूरा किया जाने का आश्वासन दिया गया है। मृतक जगन्नाथ मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक के छोटे-छोटे बच्चे हैं। परिजनों ने मांग की है कि मृतक की पत्नी को विधवा पेंशन व आवास के साथ-साथ कुछ आर्थिक सहायता दी जाए। शव रखकर जाम लगाए जाने की जानकारी लगने के बाद तहसीलदार व क्षेत्राधिकार सत्येंद्र कुमार सिंह भी पहुंचे थे। परिजनों की मांग पर तहसीलदार और क्षेत्राधिकार ने मृतक के परिजनों को हर संभव मदद दिलाये जाने का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News