Hathras: नील गाय से टकराई बाइक, नाती घायल, दादा की मौत

Hathras: सिकंदराराऊ रोड स्थित बहटा बंबा पर नील गाय से बाइक टकरा गई, जिससे उस पर सवार दादा की मौत हो गई तो वहीं, नाती बुरी तरह से घायल हो गए।

Report :  G Singh
Update: 2022-10-11 12:08 GMT

Accident। (Social Media)

Hathras: जिला के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Thana Hathras Junction Area) के सिकंदराराऊ रोड स्थित बहटा बंबा पर नील गाय से बाइक टकरा गई, जिससे उस पर सवार दादा व नाती बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां पर डॉक्टर ने दादा को मृत घोषित कर दिया, वहीं नाती का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बैंक से रुपए निकालने के लिए जा रहे थे नाती और दादा

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव छौंक निवासी 65 वर्षीय फतेहसिंह पुत्र पन्नालाल अपने नाती रोहताश पुत्र गोपीचंद्र के साथ बाइक पर सवार हो सलेमपुर स्थित बैंक से रुपए निकालने के लिए जा रहे थे। इसी बीच सिकंदराराऊ रोड स्थित बहटा बंबा के निकट उनकी बाइक रोड पर अचानक आए नीलगाय से टकरा गई। जिससे बाबा-नाती बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने दोनों को तुरंत ही जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने दादा को मृत घोषित कर दिया।

वृद्ध की मौत से परिवार में मचा कोहराम

इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। हादसे की सूचना मिलने पर परिवार व गांव के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। वृद्ध की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। अस्पताल परिसर में ही परिजन रोने-बिलखने लगे। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। वहीं दोपहर को पोस्टर्माटम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। गांव में शव पहुंचते ही मातम छा गया।   

Tags:    

Similar News