Hathras News: युवती के साथ पढ़ने वाले युवक ने ही अगवा कर किया दुष्कर्म

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों के रहने वाले युवक व युवती शहर के एक इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ते हैं।

Report :  G Singh
Update: 2023-02-10 13:36 GMT

Hathras young man who studied together kidnapped girl and raped (Social Media) 

Hathras News: जनपद के थाना चंदपा क्षेत्र के हाथरस बाईपास रोड स्थित बंद ढाबे पर नामजद ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी व उसके सहयोगी को किया गिरफ्तार। युवती का पुलिस ने कराया डॉक्टरी परीक्षण।

हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को बाइक सवार युवक अगवा करके अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ एक ढाबे पर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी व उसका नाबालिग सहयोग युवती को उनके घर छोड़ गए। युवती ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी व उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़ित का पुलिस ने डॉक्टरी मुआयना कराया।

पूरा मामला

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों के रहने वाले युवक व युवती शहर के एक इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ते हैं। आरोप है कि बृहस्पतिवार-शुक्रवार की रात को करीब 11 बजे युवक अपने एक लाबालिग साथी के साथ बाइक पर सवार हो युवती के गांव पहुंचा। उसने घर के बाहर बाइक का हार्न बजाया, जिस पर युवती घर के बाहर आ गई और फिर उसे जबरन बाइक पर बिठाकर युवक बाईपास रोड स्थित एक ढाबे पर ले आया।

यहां पर एक बंद कमरे में युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप है की युवक ने युवती के साथ तीन बजे तक दुष्कर्म किया और फिर मारपीट कर उसे बाइक पर बिठाकर उसके गांव छोड़ आया। अपने घर पहुंची युवती ने परिवार के लोगों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसे सुनकर परिवार के लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। परिजन युवती को अपने साथ लेकर पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने कुंवरपुर निवासी हरिओम के खिलाफ धारा 376, 366 और 326 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी व उसके सहयोगी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने पीड़ित युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा।

मामले की जांच की जा रही

गिरीश गौतम, एसएचओ चंदपा, के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर, उसे व उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़ित को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News